लाइव टीवी

पटना: मेडिकल शॉप में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 11:54 AM IST
पटना: मेडिकल शॉप में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक
आग बुझाने के लिए जुटी भीड़

आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण मेडिकल जांच घर में आग लगी है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना सिटी (Patna City) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मेडिकल जांच घर और मेडिकल शॉप (Medical Shop) में आग लग गई. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कहा जा रहा है कि आग से करीब चार लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना खाजेकला थाना क्षेत्र के गुरहट्टा स्थित शुक्ला मार्केट की है. आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण पहले मेडिकल जांच घर में आग लगी. आग की लप्टें इतनी तेज थीं कि वह मेडिकल शॉप को भी अपने जद में ले लिया. फिलहाल, पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

झोपड़ी में आग लग गई थी
बता दें कि बीते 2 नवम्बर को गोपालगंज जिले में छठ पूजा के दिए से झोपड़ी में आग लग गई थी. इससे झोपड़ी में रखे 10 हजार रुपए नगदी सहित गहने, कपड़े और अनाज जलकर खाक हो गए थे. यह दुर्घटना थावे के गवंदरी गांव में देर रात हुई थी. अगलगी के बाद घर के सभी सदस्य बेघर हो गए थे. जबकि घर में छठ पूजा के लिए रखे प्रसाद भी जल गए थे. वहीं, इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया था.

जितेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे
घटना गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र स्थित गवंदरी गांव का थी. बताया जा रहा था कि जितेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे. इसी दौरान रात को करीब दो बजे घर के सदस्यों ने देखा कि झोपड़ी के एक हिस्से में आग की लपटें निकल रही हैं. जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक आग की लपटें और तेज हो गईं और देखते ही देखते दो पूरी झोपड़ी जलकर खाक हो गई.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

कॉलेज की प्रताड़ना से तंग छात्र ने खुदकुशी का किया प्रयास, वीडियो से हड़कंप

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया इनकम टैक्स इंस्पेक्टर, लोकायुक्त की कार्रवाई

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...