Home /News /bihar /

Big News: पटना में चलती ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग, 3 को लगी गोली, खुसरूपुर स्टेशन पर मची अफरातफरी

Big News: पटना में चलती ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग, 3 को लगी गोली, खुसरूपुर स्टेशन पर मची अफरातफरी

पटना में चलती ट्रेन में फायरिंग करने का मामला सामने आया है.

पटना में चलती ट्रेन में फायरिंग करने का मामला सामने आया है.

Firing In Train: झाझा पटना मेमो ट्रेन जैसे ही मंझौली हॉल्ट से खुसरूपुर स्टेशन के लिए रवाना हुई, ट्रेन में 2-3 की संख्या में हमलावरो ने सुनील प्रसाद को टारगेट कर फायरिंग शुरू, जिससे पूरे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी. गोलीबारी में अधेड़ को दो गोली लगी है, वहीं फायरिंग में बगल की सीट पर बैठी दो महिलाओं को भी गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों का दुस्साहस चरम पर है. अपराधी चलती ट्रेन में भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना के खुसरूपुर स्टेशन (Khushrupur Station) के पास का है, जहां अपराधियों ने झाझा पटना मेमू ट्रेन में एक अधेड़ की हत्या करने के उद्देश्य से उसे टारगेट कर उस पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing In Running Train) की, जिससे पूरे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी. गोलीबारी में अधेड़ को दो गोली लगी है, वहीं  फायरिंग में बगल की सीट पर बैठी दो महिलाओं को भी गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए खुसरूपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

इधर चलती ट्रेन में गोलीबारी की सूचना मिलते ही खुसरूपुर पुलिस और खुसरूपुर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.  घायल अधेड़ की पहचान सालिमपुर थानाक्षेत्र के समसपुर निवासी सुनील प्रसाद के रूप में की गई है, वहीं घायलों की पहचान राघोपुर के मोहनपुर निवासी ललिता देवी और सालिमपुर थानाक्षेत्र के हिदायत पुर निवासी दरपनीया देवी के रूप में की गई है.

अपराधियों ने ट्रेन खुलते ही शुरू कर दी फायरिंग 

बताया जाता है कि झाझा पटना मेमो ट्रेन जैसे ही मंझौली हॉल्ट से खुसरूपुर स्टेशन के लिए रवाना हुई, ट्रेन में 2-3 की संख्या में हमलावररों ने सुनील प्रसाद को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान हमलावरों ने 10 से 12 राउंड फायरिंग की, अचानक से हुए इस हमले में सुनील प्रसाद के पैर में दो गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं फायरिंग में सुनील प्रसाद की सीट के बगल में बैठी दो महिला भी इसकी चपेट में आ गई. राघोपुर निवासी ललिता देवी के पीठ में जहां गोली जा लगी, वहीं  दरपनिया देवी को गोली का छर्रा लग गया, जिससे वह घायल हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी खुसरूपुर स्टेशन पर उतर कर मौके से फरार हो गए.

खुसरूपुर स्टेशन पर मची अफरातफरी 

मिली जानकारी के अनुसार घायल सुनील प्रसाद का अपने गांव के ही गोतिया कौशल कुमार और अरविंद कुमार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. जमीनी विवाद को लेकर ही लगभग 3 माह पूर्व सुनील प्रसाद के एक संबंधी की भी हत्या कर दी गई थी. घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल सुनील प्रसाद की पुत्री नीलम कुमारी ने गांव के ही कौशल कुमार और अरविंद कुमार पर गोलीबारी किए जाने का आरोप लगाते हुए उन दोनों पर हत्या की धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया. वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए घायल के बयान पर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने का भी भरोसा दिलाया है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने वरीय आलाधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से खुसरूपुर स्टेशन पर सनसनी फैल गई है.

Tags: Bihar News, Crime News, Firing, PATNA NEWS, Patna Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर