• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • SSR Death Case: SC के फैसले के बाद परिवार की पहली प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के बारे में कही यह बड़ी बात

SSR Death Case: SC के फैसले के बाद परिवार की पहली प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के बारे में कही यह बड़ी बात

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने भी पहली प्रतिक्रिया दी है.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार (Family of Sushant Singh Rajput) ने भी पहली प्रतिक्रिया दी है. सुशांत के परिवार ने एक प्रेस नोट जारी कर सभी लोगों खासकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को विशेषतौर पर धन्यवाद दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) जांच का रास्ता साफ हो जाने के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने भी पहली प्रतिक्रिया दी है. सुशांत के परिवार ने एक प्रेस नोट जारी कर सभी लोगों खासकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को विशेषतौर पर धन्यवाद दिया है. प्रेस नोट में सुशांत के परिवार ने लिखा है, 'सुशांत के सभी मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया और दुनियाभर के करोड़ों फैंस का हृदय से आभार. सुशांत के प्रति आपके अथाह प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं. खासकर हम बिहार के सीएम नीतीश कुमार को विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं. उन्होंने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी.'

    सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सभी किया धन्यवाद
    सुशांत का परिवार ने आगे लिखा है 'अब जबकि देश की सबसे विश्वसनीय इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने काम संभाल लिया है. हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी. हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए. आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है. देश से हमारा प्रेम अटूट है आज और भी दृढ़ हुआ है.'

    सुशंत सिंह राजपूत की पहली प्रतिक्रिया.sushant singh rajput death case, SUSHANT SINGH RAJPUT FAMILY REACTION ON CBI INVESTIGATION, SUSHANT SINGH RAJPUT FAMILY REACTION ON supreme court judgement, sushant singh father KK SINGH, Sushant sister shweta singh, supreme court, rhea chakraborty, sushant singh rajput suicide, cbi, CBI INVESTIGATION, nitish kumar, सुशांत सिंह राजपूत केस, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, रिया चक्रवर्ती, सीबीआई, सुप्रीम कोर्ट, सुशांत के पिता केके सिंह, सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने क्या कहा, नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में क्या कहा,
    सुशंत सिंह राजपूत की पहली प्रतिक्रिया.


    बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई करेगी. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि सीबीआई जांच के मामले को महाराष्ट्र सरकार चुनौती नहीं दे सकेगी. पटना में दर्ज की गई एफआईआर सही थी. मुंबई पुलिस को अब जांच में सहयोग करना होगा.

    11 अगस्त को कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था
    सुशांत केस में 11 अगस्त को सुनवाई पूरी करने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था. कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और बिहार सरकार से लिखित जवाब मांगा था. इस केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर संक्षिप्त लिखित नोट 13 अगस्त तक जमा करवाने की अनुमति दी थी. सभी पक्षों ने 13 अगस्त को अपना जवाब दाखिल कर दिया था, जिसके बाद आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया.

    sushant singh rajput death case, SUSHANT SINGH RAJPUT FAMILY REACTION ON CBI INVESTIGATION, SUSHANT SINGH RAJPUT FAMILY REACTION ON supreme court judgement, sushant singh father KK SINGH, Sushant sister shweta singh, supreme court, rhea chakraborty, sushant singh rajput suicide, cbi, CBI INVESTIGATION, nitish kumar, सुशांत सिंह राजपूत केस, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, रिया चक्रवर्ती, सीबीआई, सुप्रीम कोर्ट, सुशांत के पिता केके सिंह, सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने क्या कहा, नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में क्या कहा, सुशांत सिंह राजपूत का परिवार नीतीश कुमार को किया धन्यवाद.
    सुशांत सिंह राजपूत का परिवार नीतीश कुमार को किया धन्यवाद.


    ये भी पढ़ें: Sushant Singh Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट का पूरा फैसला, 10 पॉइंट्स में समझिए

    सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अब सीबीआई की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम अब मुंबई जाने वाली है. सीबीआई मुंबई पुलिस से अब इस मामले की पूरी जानकारी मांगेगी. सभी संदिग्ध गवाहों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी अब सीबीआई को मुंबई पुलिस हैंडओवर करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज