Home /News /bihar /

सामने आया तेजस्वी यादव-रेचल की शादी का पहला वीडियो, लालू-राबड़ी ने दिया आशीर्वाद

सामने आया तेजस्वी यादव-रेचल की शादी का पहला वीडियो, लालू-राबड़ी ने दिया आशीर्वाद

आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव 9 दिसंबर को रिचेल संग शादी के बंधन में बंध गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव 9 दिसंबर को रिचेल संग शादी के बंधन में बंध गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Tejashwi Yadav Marriage Video: गुरुवार को तेजस्वी यादव ने दिल्ली में सगाई के बाद शादी की. एक फार्म हाउस में हुई ये शादी पूरी तरह से पारिवारिक थी जिसमें लालू परिवार के लोग और रिश्तेदार ही जुटे थे. इस समारोह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन सभी का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं,

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दिल्ली में गुरुवार को दांपत्य सूत्र में बंध गए हैं. तेजस्वी ने रेचल (Tejashwi Yadav Wife Rechal) के साथ सात फेरे लिए और उनको अपनी जीवन संगिनी बनाया. शादी और सगाई से जुड़ी तस्वीरें आने के बाद अब कार्यक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में तेजस्वी अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे लेने के बाद शादी में आए मेहमानों का आशीर्वाद ले रहे हैं. गुरुवार को दिल्ली में हुई इस शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से की जा रही थी, लेकिन इस बात को गुप्त रखा गया था.

    परिवार के कुछ प्रमुख सदस्यों को छोड़कर इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी गई थी. गुरुवार की सुबह तक भी इसी बात की खबर थी कि तेजस्वी यादव की आज केवल सगाई होगी लेकिन सगाई के साथ ही शादी की भी खबरें अचानक से आ गईं. शादी कराने के लिए लालू परिवार के पुरोहित और सीवान निवासी भृगुनाथपति दुबे को भी आनन-फानन में बुधवार को दिल्ली बुलाया गया था. तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली स्थित सैनिक फार्म हाउस में हुई.

    गुरुवार की सुबह में ही हल्दी कलश पूरे परिवार ने विधि-विधान के साथ किया गया. इसके बाद सगाई हुई और फिर शादी. पुरोहित भृगुनाथपति दुबे ने बताया कि तेजस्वी यादव की शादी का लग्न दिन में ही है, शादी के पहले के सभी अनुष्ठान सुबह में ही कर लिए गए थे और दोपहर में शादी शुरू होकर शाम से पहले सम्पन्न की जाएगी. शादी में लालू परिवार के परिवार के अलावा काफी करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव समेत अधिकांश बेटियां भी तेजस्वी यादव की शादी की साक्षी बनीं और सभी ने नवदंपति को आशीर्वाद दिया.

    Tags: Bihar News, Tejashvi Yadav, Tejashwi Yadav, Tejasvi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर