लाइव टीवी

बिहार: स्नान के दौरान नदी में डूबे पांच बच्चे, सभी की गई जान

News18 Bihar
Updated: October 21, 2019, 3:07 PM IST
बिहार: स्नान के दौरान नदी में डूबे पांच बच्चे, सभी की गई जान
दरभंगा में हुई घटना के बाद मामले की जानकारी देते ग्रामीण.

पहली घटना बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) की है जहां तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई, वहीं दूसरा हादसा लखीसराय (Lakhisarai) में हुआ जहां दो बच्चों को जान गंवानी पड़ी.

  • Share this:
पटना. सोमवार का दिन बिहार (Bihar) के लिए हादसों भरा रहा. यहां दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसे में पांच बच्चों की डूबने (Drown) से मौत हो गई. पहली घटना दरभंगा (Darbhanga) की है, जहां तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. यह हादसा कमला नदी (Kamla River) में नहाने के दौरान हुआ. जानकारी के मुताबिक, विरौल प्रखंड के पड़री गांव में तीनों बच्चे एक साथ खेलते-खेलते कमला नदी के किनारे पहुंच गए. इसके बाद सभी नदी के कटान वाले गड्डे में नहाने के लिए चले गए और ये हादसा हो गया.

ग्रामीणों ने की बचाने की कोशिश

दूर से देख रहे एक ग्रामीण की नज़र जब डूबते बच्चों पर पड़ी तो उसे बचाने के लिए लोग पानी में कूदे भी लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और तीनों बच्चो ने दम तोड़ दिया था. मृतक सभी बच्चों की उम्र महज़ आठ से दस वर्ष की है और मृतक में दो बच्चे आपस में बहन हैं. मृतकों में अंजनी कुमारी, नंदनी कुमारी (दोनों बहनें हैं), जबकि एक बच्ची पड़ोस की दुर्गा कुमारी है. खबर लिखे जाने तक पुलिस और प्रशासन के कोई लोग घटनास्थल पर नहीं पहुच पाए थे.

लखीसराय में दो की गई जान

दूसरी घटना लखीसराय की है जहां किऊल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. घटना जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हैबतजंग में हुआ. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से  इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार में मरीजों के साथ-साथ अब 'सिस्टम' को भी चुनौती दे रहे एडिस मच्छर

ये भी पढ़ें- उपचुनाव: बिहार की छह सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच डाले जा रहे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...