बिहार: इन पांच नेताओं को PMO से आया कॉल, जानिए टीम मोदी में शामिल होने वालों के नाम
Patna News in Hindi

बिहार: इन पांच नेताओं को PMO से आया कॉल, जानिए टीम मोदी में शामिल होने वालों के नाम
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पिछली सरकार में बिहार से सात मंत्री बनाए गए थे. इनमेंं बीजेपी से रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, आरके सिंह, अश्विनी चौबे, राजीव प्रताप रूडी और रामकृपाल सिंह शामिल थे, वहीं एलजेपी से रामविलास पासवान केंद्रीय मंत्री बनाए गए थे.

  • Share this:
बिहार से अब तक पांच लोगों को पीएम मोदी कैबिनेट में शामिल होने के लिए कॉल आ गया है. जो नाम सामने आए हैं इनमें रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय बीजेपी से, वहीं आरसीपी सिंह जेडीयू से तो एलजेपी से रामविलास पासवान के नाम शामिल हैं.

बता दें कि पिछली सरकार में बिहार से सात मंत्री बनाए गए थे. इनमेंं बीजेपी से रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, आरके सिंह, अश्विनी चौबे, राजीव प्रताप रूडी और रामकृपाल सिंह शामिल थे, वहीं एलजेपी से रामविलास पासवान केंद्रीय मंत्री बनाए गए थे. हालांकि वर्ष 2017 में राजीव प्रताप रूडी को मंत्रिमंडल से ड्रॉप किया गया था.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में रिकॉर्ड मतों से जीतने वाले गिरिराज सिंह को मोदी कैबिनेट में दोबारा मिलेगी जगह



बता दें कि नरेन्द्र मोदी आज शाम सात बजे लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. तकरीबन 8000 मेहमानों की उपस्थिति में राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में होने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ-साथ 50 से अधिक मंत्रियों के भी शपथ लेने की संभावना है. हालांकि, सबकी नजरें इस पर होंगी कि गृह, रक्षा, वित्त और विदेश विभाग की अहम जिम्मेदारी किसे दी जाएगी?



ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading