बिहार में रफ्तार का कहर: 24 घंटे के दौरान सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

News18 Bihar
Updated: January 8, 2019, 11:22 AM IST
बिहार में रफ्तार का कहर: 24 घंटे के दौरान सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

सड़क हादसों की ये घटना बिहार के छपरा, गोपालगंज और रोहतास में हुई,

  • Share this:
बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान रफ्तार के कहर ने पांच लोगों की जान ले ली. सड़क हादसों की ये घटना राज्य के अलग-अलग इलाके में हुए. पहली घटना सारण जिले की है जहां छपरा में भेल्दी-छपरा मार्ग के राजा चौक के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया.

ये भी पढ़ें- अपराध की घटनाओं से सहमा बिहार, पटना में किसान की हत्या तो कारोबारी को सरेआम मारी गोली

इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक पर सवार होकर गड़खा से कटसा चौक आ रहे थे तभी राजा चौक के पास ट्रक ने दोनों को रौंद डाला. मृतकों में एक भेल्दी थानाक्षेत्र के शोभेपुर बसतपुर निवासी राणा राय एवं दूसरा बसौता का मोतीलाल सिंह था. मौके पर पहुंची भेल्दी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण देख रहे जज का ट्रांसफर, सुनवाई पर लग सकता है ब्रेक

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. हादसे की दूसरी घटना रोहतास जिले में हुई जहां सासाराम में पिकअप वैन की चपेटे में आने से दो युवकों की मौत
हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक पर सवार थे. घटना कोचस थाना के हरनाथपुर स्टैंड की है. मृतकों में सोनू और चंदन शामिल हैं. दोनों चितैनी गांव के निवासी थे.

तीसरा हादसा गोपालगंज में हुआ जहां अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचल डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना कुचायकोट थाना के बेलबनवा गांव के समीप एनएच-28 की है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
Loading...

इनपुट- संतोष कुमार/अजीत कुमार/मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...