लाइव टीवी

बिहार में अपराधियों का तांडव, 12 घंटे के दौरान पांच लोगों की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: December 18, 2019, 8:57 AM IST
बिहार में अपराधियों का तांडव, 12 घंटे के दौरान पांच लोगों की गोली मारकर हत्या
बिहार के भोजपुर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पिछले 12 घंटे के दौरान हत्या (Murder) की ये वारदातें पटना (Patna), भोजपुर (Bhojpur), जमुई (Jamui) और मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले की हैं. इन सभी मामलों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. महज 12 घंटे के दौरान अपराधियों ने एक साथ कई जगह हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है. इन घटनाओं में 7 लोगों को गोली मारी गई है जिनमें से पांच की मौत (Death) हो गई है. आरा में डबल मर्डर (Double Murder) करने के बाद अपराधियों ने पटना, जमुई, मुजफ्फरपुर में भी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है.

पटना में युवक का मर्डर, व्यवसायी को मारी गोली

पटना में अपराधियों ने एक साथ पुलिस को दोहरी चुनौती दी है. जहां पटना से सटे बिहटा इलाके में युवक का मर्डर कर दिया गया वहीं शहर में एक व्यवसायी को भी गोली मार दी गई. इन दोनों मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं.

भोजपुर में डबल मर्डर

बिहार के ही भोजपुर जिले में अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के शाहपुर थाना इलाके की है जहां मिठाई दुकानदार और उसके स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मुजफ्फरपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना इलाके के माधोपुर सुस्ता में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया और लूट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब स्वर्ण व्यवसायी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था.जमुई में हत्या

शहर के बोधवन तालाब इलाके में एक किराना व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने किराना व्यवसायी को उस समय गोली मारी जब वो अपना दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहा था. जमुई से ही लापता 5 वीं की छात्रा का शव बरामद हुआ है. अधजली अवस्था में नाबालिग का शव नदी से बरामद हुआ है. जिस लड़की का शव मिला है वो बीते 7 दिसम्बर से लापता थी.

पटना में पैक्स चुनाव के दौरान दो को मारी गोली

पटना में मंगलवार को ही बाढ़ इलाके में दो लोगों को पैक्स चुनाव के दौरान गोली मार दी थी. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया था.

रोहतास में रेप नहीं कर सके तो मारी गोली

इससे पहले मंगलवार को ही गैंगरेप करने में नाकाम मनचलों ने एक नाबालिग को गोली मार दी थी. पीड़िता अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रही है. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- भोजपुर में रफ्तार का कहर, ट्रक-कार की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या के खिलाफ RJD MLA ने दर्ज कराया केस, कहा-राबड़ी पर किया डंडे से हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर