पटना से दिल्ली-कोलकाता और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट आज से शुरू
Patna News in Hindi

पटना से दिल्ली-कोलकाता और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट आज से शुरू
फ्लाइट ऑपरेशन के दौरान COVID 19 से बचाव का विशेष ध्‍यान रखा जाएगा. (फाइल फोटो)

स्पाइसजेट ने बिहार (Bihar) की राजधानी पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से दिल्ली, काेलकाता और अहमदाबाद के लिए मंगलवार से एक-एक फ्लाइट शुरू की है.

  • Share this:
पटना. स्पाइसजेट ने बिहार (Bihar) की राजधानी पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से दिल्ली, काेलकाता और अहमदाबाद के लिए मंगलवार से एक-एक फ्लाइट शुरू की है. पहले यह तीनाें फ्लाइट पटना से ऑपरेट करती थीं, पर लाॅकडाउन (Lockdown) की वजह से बंद कर दी गई थीं. 25 मई से जब विमानाें का ऑपरेशन शुरू हुआ तब भी ये तीनाें शेड्यूल में नहीं थी. काेलकाता और अहमदाबाद की फ्लाइट सुबह में है. जबकि दिल्ली (Delhi) की रात में है. ये फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों को काफी राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

स्पाइसजेट के आधिकारिक सूत्राें के अनुसार काेलकाता-पटना-काेलकाता की फ्लाइट एसजी 3507 के काेलकाता से टेकऑफ करने का समय सुबह में 5.55 बजे है. जबकि पटना लैंड करने का समय 6.55 बजे है. यही विमान एसजी 3508 के पटना से उड़ने का समय सुबह 7.35 बजे काेलकाता पहुंचने का समय 9 बजे है. वहीं अहमदाबाद-पटना-अहमदाबाद की फ्लाइट एसजी 8719 के अहमदाबाद से टेकऑफ करने का समय सुबह 5.55 बजे है और पटना लैंड करने का समय सुबह 7.45 बजे है. एसजी 8720 के पटना से उड़ान भरने का समय 8.25 और अहमदाबाद लैंड करने का वक्त 11 बजे है.
ये भी पढ़ें: महंगी शराब खरीदने महिलाओं के साथ लूट कर रहे नशेड़ी, भोपाल पुलिस का खुलासा
दिल्ली का ये है शेड्यूल
दिल्ली-पटना-दिल्ली की स्पाइस की फ्लाइट एसजी 8711 के दिल्ली से रवाना हाेने का समय रात में 7.55 बजे है और पटना आने का समय रात 9.35 बजे है. पटना से दिल्ली के लिए यही फ्लाइट एसजी 8711 के टेकआफ करने का वक्त रात 10.30 बजे और दिल्ली लैंड करने का समय रात 11.55 बजे है. बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन में हवाई सेवाएं मार्च के अंतिम सप्ताह से बंद कर दी गईं थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading