अपना शहर चुनें

States

कोहरे का कहर: फ्लाइट डायवर्ट हाेने से 16 घंटे के बाद रवाना हुए यात्री, कड़ाके की ठंड में एयरपोर्ट पर गुजारनी पड़ी रात

Patna Airport: पटना से SpiceJet समेत अन्य कंपनियों के विमान रहे लेट (फाइल फोटो)
Patna Airport: पटना से SpiceJet समेत अन्य कंपनियों के विमान रहे लेट (फाइल फोटो)

Patna Airport: फ्लाइट लेट और डायवर्ट होने से परेशान यात्रियों ने एयरपोर्ट प्रबंधन पर बदइंतजामी के आरोप लगाए. रविवार काे 14 विमानाें का ऑपरेशन देर से हुआ

  • Share this:
पटना. स्पाइसजेट की फ्लाइट (Spicejet Flight) से पटना से काेलकाता, दिल्ली व मुंबई जाने वाले करीब 364 यात्रियाें काे भारी फजीहताें का सामना करना पड़ा. एक ताे पटना से बाहर के करीब 200 यात्रियाें काे इस ठंड में शनिवार की रात काे एयरपाेर्ट (Patna Airport Terminal) टर्मिनल पर गुजारनी पड़ी तो दूसरे काेलकाता, मुंबई और दिल्ली के यात्री करीब 16 घंटे के बाद पटना से रविवार काे बारह से साढ़े बारह के बीच रवाना हुए. विमान के डायवर्ट हाेने से इन यात्रियाें ने शनिवार की रात काे भी एयरपाेर्ट पर हंगामा किया वहीं रविवार काे भी हंगामा करते रहे. इनका कहना था कि एयरलाइंस ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी.

खाने-पीने की नहीं की गई व्यवस्था

खाने-पीने की व्यवस्था नहीं की गई और वो लोग भूखे-प्यासे रहे. यूं ही सबाें काे एयरपाेर्ट पर रातभर छाेड़ दिया गया. बहरहाल पटना के करीब 425 यात्री जिनकी फ्लाइट शनिवार की रात दिल्ली, काेलकाता और मुंबई से आने के बाद विजिबलिटी 500 मीटर रहने पर काेलकाता डायवर्ट हाे गई थी, इन तीनाें विमानाें के यात्री 18 घंटे के बाद रवाना हुए. एक सप्ताह पहले ही स्पाइस की बेंगलुरु की फ्लाइट डायवर्ट हाेकर काेलकाता चली गई थी. उस दफे भी यात्रियाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा था.  इधर अधिकारिक सूत्राें का कहना है कि यात्रियाें काे खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी. कुहासा की वजह से विमान डायवर्ट हुआ ताे इसमें एयरलाइंस का क्या दाेष है.



कुहासा की वजह से 14 विमान लेट, 4 रद्द
राजधानी में सुबह में कुहासा रहने की वजह से विमानाें की लेटलतीफी जारी रही. रविवार काे कुल मिलाकर 14 विमानाें का ऑपरेशन देर से हुआ वहीं 4 विमान रद्द रहे. विमानाें के लेट हाेने और रद्द हाेने से यात्रियाें की भीड़ लगी रही. पहली फ्लाइट करीब 11 बजे इंडिगाे की मुंबई से आई, इसके बाद विमानाें का ऑपरेशन शुरू हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज