Home /News /bihar /

उड़ान पर कोहरे का असर: पटना आने वाली 13 से अधिक फ्लाइट्स लेट, कई की रिशेड्यूलिंग

उड़ान पर कोहरे का असर: पटना आने वाली 13 से अधिक फ्लाइट्स लेट, कई की रिशेड्यूलिंग

पटना में कोहरे का असर विमानों के परिचालन पर होने लगा है (सांकेतिक तस्वीर)

पटना में कोहरे का असर विमानों के परिचालन पर होने लगा है (सांकेतिक तस्वीर)

Patna Airport: शनिवार को पटना एयरपोर्ट से 42 विमानों का परिचालन रहा. इन 42 विमानों में से 13 विमान विलम्ब से पटना पहुंचे. सबसे ज्यादा चार घन्टे लेट अहमदाबाद से पटना आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट sg 391 रही. मुम्बई से आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट भी करीब 4 घंटे लेट से पटना पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर कुहासे के कारण विमानों का परिचालन पूरी तरह से प्रभावित होना शुरू हो गया है. लगातार कुहासे के कारण सुबह और देर रात तक विमानों का परिचालन प्रभावित हो रहा है. लम्बी दूरी यानी मुम्बई, अहमदाबाद, अमृतसर और दिल्ली से आने वाले और वापस जाने वाले विमानों का परिचालन रहा पूरी तरह से कोहरे के कारण प्रभावित हो रहा है.

शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर 42 विमानों का परिचालन रहा जिनमें से 13 विमान विलम्ब से पटना पहुंचे वहीं वापसी में भी विलम्ब से ये विमान रवाना हुए. सबसे ज्यादा चार घन्टे लेट अहमदाबाद से आनेवाली स्पाइस जेट की फ्लाइट sg 391, 245 मिनट लेट रही जबकि मुम्बई से ही आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट sg 923,240 मिनट लेट पटना पहुंची. अधिक लेट होने पर कई विमानों को रिशेड्यूल करके चलाया गया है. दिल्ली से आने वाली स्पाइस जेट sg 480 फ्लाइट 3 घंटे लेट रही. इस फ्लाइट को दिल्ली से ही 3:10 की जगह शाम के 6:55 बजे रिशेड्यूल किया गया जबकि स्पाइस जेट की sg923 मुंबई से पटना आने वाली  फ्लाइट 210 मिनट लेट हो गई.

मुंबई से ही इस फ्लाइट को दोपहर 2:55 की जगह शाम के 6:25 बजे रिशेड्यूल किया गया. मुम्बई से आनेवाली इंडिगो की 6e 6223,90 मिनट की देरी से पटना पहुंची. कोलकाता से आने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6e 6917 भी 60 मिनट लेट से पटना पहुंची, वही बेंगलुरु, रांची, अमृतसर, चेन्नई से भी आनेवाले विमानों का परिचालन 60 मिनट तक लेट रहा.

Tags: Airport, Bihar News, Flight service, Patna airport, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर