Home /News /bihar /

शिवहर: मुखिया प्रत्याशी की दी लंच पार्टी में खाना खाने से 150 लोग बीमार, मचा हड़कंप

शिवहर: मुखिया प्रत्याशी की दी लंच पार्टी में खाना खाने से 150 लोग बीमार, मचा हड़कंप

फूड पॉइजनिंग के शिकार सभी लोगों को शिवहर के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

फूड पॉइजनिंग के शिकार सभी लोगों को शिवहर के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Bihar News: नामांकन के दौरान मुखिया प्रत्याशी के द्वारा सुगिया राजा चौक पर मछली-चावल के भोज का आयोजन किया था. बुधवार को दोपहर दो बजे लोगों ने यह भोज खाया था. मगर इसके कुछ घंटे बाद सभी को उल्टी और दस्त शुरू हो गई. यह सभी लोग ताजपुर पंचायत के रहने वाले बताए जा रहे हैं

अधिक पढ़ें ...

शिवहर. बिहार के शिवहर (Sheohar) जिले में नामांकन का भोज खाने के बाद 150 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में लोगों के फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) का शिकार होने से हड़कंप मच गया. बीमार लोगों को फौरन सदर अस्पताल (District Hospital) पहुंचाया गया इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि अस्पताल के सारे बेड फुल हो गए, कहीं भी जगह खाली नहीं थी. नौबत यहां तक आ गई कि एक बेड पर तीन से चार मरीजों को लिटा कर इलाज करना पड़ा. बेड से लेकर फर्श तक मरीजों को लिटाया गया है. इसकी सूचना मिलने पर कई वरीय अधिकारी अस्पताल पहुंचे. बीमार लोगों के इलाज के लिए कई मेडिकल टीमें (Medical Teams) लगाई गई हैं.

बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान प्रत्याशी के द्वारा सुगिया राजा चौक पर मछली-चावल के भोज का आयोजन किया था. बुधवार को दोपहर दो बजे लोगों ने यह भोज खाया था. मगर इसके कुछ घंटे बाद सभी को उल्टी और दस्त शुरू हो गई. यह सभी लोग ताजपुर पंचायत के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

एसडीएम मो. इश्तयाक अली अंसारी ने बताया कि भोज खाने के बाद 100 से अधिक लोग बीमार हैं. कई बीमार लोग अभी भी आ रहे हैं. इन सभी का इलाज किया जा रहा हैं और मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि बुधवार को शिवहर प्रखंड मुख्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई  थी. वोटरों को प्रभावित करने के लिए मुखिया प्रत्याशी के द्वारा इस भोज का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए थे. शिवहर के जिलाधिकारी (डीएम) सज्जन राजशेखर में पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही भोज का किस परिस्थिति में आयोजन हुआ और यह मामला आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दायरे में आता है या नहीं, इन सब बातों के भी जांच के आदेश जारी किए गए हैं.

Tags: Crime News, District Hospital, Sheohar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर