लाइव टीवी

पाक के खिलाफ भारत की कार्रवाई का जीतन राम मांझी ने किया समर्थन, कही ये बात

News18 Bihar
Updated: October 20, 2019, 6:52 PM IST
पाक के खिलाफ भारत की कार्रवाई का जीतन राम मांझी ने किया समर्थन, कही ये बात
जम्मू-कश्मीर में तंगधार में पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग में दो भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद अब भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर के आतंकी कैंपों पर धावा बोल दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि हमारे जवान शहीद हुए हैं. ये कार्रवाई जरूरी है.

  • Share this:
पटना. भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से की गई कार्रवाई में आतंकी संगठन जैश और हिजबुल के 35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है. वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (Hindustani Awam Morcha) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने इस कार्रवाई का समर्थन किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'पाकिस्तान (Pakistan) के करतूतों पर भारत सरकार ने जो कार्रवाई की है, हम उसका स्वागत करते हैं.  हमारे जवान शहीद हुए हैं. ये कार्रवाई जरूरी है. लेकिन बार-बार सर्जिकल स्ट्राइक के बदले सरकार को चाहिए कि कोई बड़ी वार्ता या फिर आर-पार की लड़ाई लड़ ले.'

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह के बयान पर क्या बोले मांझी
कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद ने पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. इस पर मांझी ने कहा कि ये अखिलेश सिंह का निजी बयान हो सकता है, कांग्रेस का कतई नहीं. अगर यह मान भी लिया जाए कि सरकार इस 'सर्जिकल स्ट्राइक' का चुनाव में फायदा उठाना चाहे तो इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता. फिर भी देशहित में हम भारत सरकार के साथ खड़े हैं. भारत सरकार की पाकिस्तान पर कार्रवाई सही है.

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने भारत सरकार की कार्रवाई पर उठाया सवाल
पीओके में आर्टिलरी गन के प्रयोग को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा है कि जब भी बड़े राज्यों में चुनाव होता है तो मोदी सरकार इस तरह के कदम उठाकर असली मुद्दे को भटकाने की कोशिश करती है.



भारतीय सेना ने PoK में टेरर कैंप्स किए तबाह
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में तंगधार में पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग में दो भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद अब भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर के आतंकी कैंपों पर धावा बोल दिया है. भारतीय सेना ने चार आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए आर्टिलरी गन से गोले दागे. भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में आतंकी संगठन जैश और हिजबुल के 35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है.

(इनपुट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें-

जानिए सियासी जोड़ियों के दम पर ही आखिर कैसे चलती है बिहार में हुकुमत

पप्पू यादव ने जहानाबाद सांप्रदायिक हिंसा के पीड़ितों को दी आर्थिक मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...