राबड़ी देवी ने ऐश्‍वर्या राय के मायके भिजवाया सामान, चंद्रिका राय ने लेने से किया इनकार
Patna News in Hindi

राबड़ी देवी ने ऐश्‍वर्या राय के मायके भिजवाया सामान, चंद्रिका राय ने लेने से किया इनकार
एश्वर्या राय और तेज प्रताप के बीच घरेलू कलह. अब ये मामला पटना की फैमिली कोर्ट में है

हाल ही में लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी (Rabri Devi) पर घर से निकालने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर में एक बार फिर फैमिली ड्रामा शुरू हो गया है. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक के मामले में नया मोड़ आया है. तेजप्रताप यादव की मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बहू ऐश्‍वर्या राय के सामान को चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया है.

चंद्रिका राय ने शास्त्रीनगर पुलिस को बुलाया
वहीं, तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने सामान लेने इनकार कर दिया है. 2 पिकअप वैन से कपड़े से लेकर फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भेजवाया गया था. चंद्रिका राय के आवास के बाहर गाडियां खड़ी है. तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने शास्त्रीनगर पुलिस को बुलवाया है और पुलिस को सामान जब्त करने का अनुरोध किया है. इस बीच चंद्रिका राय के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

लालू परिवार ने दी यह सफाई
इस मामले में लालू परिवार की ओर से सफाई आई है. ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय की मांग पर ही ऐश्वर्या का सामान भिजवाया गया. इसको लेकर अभी तेजप्रताप यादव ने न्यूज18 को पत्र सौंपा है. इस पत्र में पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन के जरिए ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी से मांगा था.



purnima rai1
purnima rai1


ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा और तेजप्रताप के खिलाफ दर्ज कराया था मामला
हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पटना पुलिस से शिकायत करते हुए ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया था. ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि जून महीने से ससुराल में उन्हें खाना नहीं दिया गया है. पुलिस को दी गई शिकायत में ऐश्वर्या ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था. महिला थाना में दर्ज केस 149/19 में ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और तीसरे नम्बर पर अपने पति तेजप्रताप को आरोपी बनाया है.

ऐश्वर्या ने मीसा पर लगाया था मारपीट का आरोप
इसी साल सितंबर महीने में ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि उनको घर से निकाला जा रहा है. ऐश्वर्या ने मीसा भारती पर मारपीट करने का आरोप लगाया था.

तेजप्रताप ने फैमिली कोर्ट में दे रखी है तलाक की अर्जी
बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी. तेजप्रताप की आरजेडी नेता चंद्रिका राय और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या से 12 मई, 2018 में धूमधाम से शादी हुई थी. उन्होंने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और कहा था कि घुट-घुट कर जीने का कोई फायदा नहीं है. उनके इस कदम से उनके माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने पति-पत्नी (तेजप्रताप-ऐश्वर्या राय) के बीच काफी सुलह-समझौता कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक नाकाम साबित रहे हैं.

(रिपोर्ट- अमित कुमार/रजनीश कुमार)

ये भी पढ़ें-

राबड़ी देवी, मीसा और तेजप्रताप के खिलाफ मामला दर्ज, बहू ऐश्वर्या ने लगाए ये गंभीर आरोप

अब राबड़ी देवी ने बताया बहू ऐश्वर्या से खुद की जान का खतरा, पुलिस से की शिकायत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज