लाइव टीवी

COVID 19: राबड़ी देवी ने कोरोना से निपटने के लिए 1 करोड़ देने का किया ऐलान!
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 27, 2020, 7:20 PM IST
COVID 19: राबड़ी देवी ने कोरोना से निपटने के लिए 1 करोड़ देने का किया ऐलान!
बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या अब बढ़कर 9 हो गई है. (फाइल तस्वीर)

मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना निधि से राघोपुर और महुआ विधानसभा क्षेत्रों के लिए राबड़ी देवी ने 50-50 लाख देने की अनुशंसा की है.

  • Share this:
पटना. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. देश में भी लॉकडाउन किया गया है. कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन अपने स्तर पर तो उपाय कर ही रहा है, वहीं, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना निधि से राघोपुर और महुआ विधानसभा क्षेत्रों के लिए राबड़ी देवी ने 50-50 लाख रुपए देने की अनुशंसा की है.

वैशाली डीएम को पत्र लिखकर राबड़ी देवी ने अपने दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के विधानसभा क्षेत्र के लिए यह अनुशंसा की है. इस राशि का उपयोग कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जरूरी उपकरण खरीदने में किया जाएगा.





बिहार में 2 और लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि



कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बिहार में बढ़कर 9 हो गई है. पटना के राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट की जांच में इस बात की पुष्टि की गई है. ये दोनों ही मरीज फिलहाल एनएमसीएच में भर्ती हैं. इनमें से एक पटना के जगनपुरा स्थित उसी सरनाम अस्पताल का कर्मी है, जहां मुंगेर के कोरोना पॉजिटिव युवक का डायलिसिस किया गया था. बता दें कि कतर से आए किडनी पेशेंट मुंगेर निवासी इस युवक की पटना एम्स में मौत हो गई थी. इसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. गुरुवार को भी सरनाम अस्पताल के एक 20 साल के वार्ड ब्वॉय में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: अलर्ट! खाड़ी देशों से लौटे 86 लोगों को क्वारंटाइन के निर्देश...

कोरोना संकट पर बोले पूर्व मंत्री- धार्मिक संस्थान अपना धन जनता के लिए दान करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading