बिहारः पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी ने उठाए सवाल, कहा- घटना मानवता के लिए खतरनाक

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी ने उठाए सवाल (File Photo)

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी ने उठाए सवाल (File Photo)

Poliitics On Pappu Yadav’s Arrest: बिहार के सीएम रह चुके जीतन राम मांझी इस समय बिहार की सरकार में शामिल हैं, इसके बावजूद उन्होंने पप्पू यादव की गिरफ्तारी की कार्रवाई को लेकर सरकार की आलोचना की है.

  • Share this:

पटना. जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की मंगलवार को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. 5 थानों की टीम उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची. पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं.

दरअसल जीतन राम मांझी इस समय बिहार की सरकार में शामिल हैं, बावजूद इसके उन्होंने सरकार की इस कार्रवाई की आलोचना की है. मांझी ने बिहार पुलिस द्वारा पप्पू यादव को गिरफ्तार किए जाने के बाद एक ट्वीट किया और गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए.

अपनी सरकार को घेरा मांझी ने

ट्वीट में मांझी ने कहा कि “कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करें और उसके एवज में उसे गिरफ्तार किया जाए तो ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है.” मांझी ने इस मामले में कहा कि “पहले जांच होनी चाहिए तभी कोई कार्रवाई होनी चाहिए नहीं तो जनाक्रोश का होना लाजमी है." उन्हीं की पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए हैं.

Youtube Video

आखिर क्यों गिरफ्तार हुए पप्पू यादव

मालूम हो कि मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया. हाल के दिनों में बिहार में जारी कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव लगातार अस्पताल और इलाकों का दौरा कर रहे थे. इसके अलावा वो छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में थे, लेकिन मंगलवार को जब पटना में उनकी गिरफ्तारी हुई तो पुलिस के काफी भारी इंतजाम दिखे पटना पुलिस के 5 थानों की टीम पप्पू यादव को गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज