Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव ने मांझी की सेहत को लेकर जताई चिंता तो बदले में मिला पुत्र का दर्जा

तेजस्वी यादव ने मांझी की सेहत को लेकर जताई चिंता तो बदले में मिला पुत्र का दर्जा

तेजस्वी यादव के साथ जीतन राम मांझी. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव के साथ जीतन राम मांझी. (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Majhi) दो दिन पहले COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके स्वास्थ्य को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने चिंता जाहिर की है.

    पटना. बिहार की सियासत में विरोधी एक दूसरे की तारीफ करें, ऐसा कम ही होता है. वह भी जब मामला दो विरोधी दलों के बीच का हो. ऐसे ही एक मामले में दो पुराने सहयोगियों ने एक-दूसरे का साथ देकर राजनीतिक हलकों में सरगर्मी बढ़ा दी है. पूरा मामला बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) से जुड़ा हुआ है.

    दरअसल, जीतन राम मांझी दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसको लेकर उनके पुराने सहयोगी और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए जीतन राम मांझी के स्वस्थ होने की कामना की, तो लगे हाथों मांझी ने भी उस ट्वीट का जवाब देकर तेजस्वी यादव का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर ली.

    तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है 'कोरोना संक्रमण से प्रभावित पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री जीतन राम मांझी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सामाजिक जीवन में योगदान देने के लिए उपलब्ध रहें.'



    तेजस्वी के इस ट्वीट पर जीतन राम मांझी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. खास बात यह रही कि मांझी ने अपने ट्वीट में तेजस्वी को 'बेटा' कहकर संबोधित किया है. जीतन राम मांझी ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा 'धन्यवाद पुत्र समान बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव.'



    मालूम हो कि बिहार की राजनीति में मांझी और तेजस्वी कभी साथ हुआ करते थे, लेकिन 2020 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन में सीटों के बंटवारे समेत अन्य मुद्दे पर तालमेल नहीं बैठा, तो मांझी ने महागठबंधन छोड़कर एनडीए को पसंद किया. इसके बाद जदयू से तालमेल कर वे एनडीए का हिस्सा बन गए थे. बिहार में इस बार के चुनाव में मांझी की पार्टी हम को कुल 4 सीटें हासिल हुई हैं और उनके पुत्र बिहार सरकार में मंत्री भी हैं.

    Tags: Bihar politics, Jitan ram Manjhi, Tejashwi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर