होम /न्यूज /बिहार /सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा इसी में बसती है

सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा इसी में बसती है

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को इस बार पार्टी राज्यसभा भेज रही है और माना जा रहा ह ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी (BJP) नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा है कि बीजेपी वन वे ट्रैफिक है जहां आ सकते हैं जा नहीं सकते. सुशील कुमार मोदी ने पटना में कहा कि भारतीय जनता पार्टी से कोई चला गया तो भी वह चैन से नहीं रख सकता है, क्योंकि उसकी आत्मा पार्टी में ही बसती है. भाजपा हमारी मां है और कोई भी परिस्थिति आ जाए मां का बाल बांका नहीं हो सकता है.

सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के उस बयान और दावे को भी चुनौती दी, जिसमें बिहार में अस्थिर सरकार का दावा किया गया था. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो लोग यह डर दिखा रहे हैं कि बिहार में सरकार 5 साल नहीं चलेगी, उन्हें मैं चुनौती देता हूं कि कोई भी शख्स 5 साल तक बिहार की सरकार को हिला नहीं सकता है. मोदी ने लगे हाथों दावा किया कि बिहार में कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होगा और भाजपा जदयू की सरकार को 5 साल तक कोई डिगा नहीं सकता है.

पार्टी में अपनी भूमिका के सवाल पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कैसी भी परिस्थिति आ जाए हमारा कोई भी ऐसा कदम नहीं होगा जिससे भाजपा कमजोर हो. भले में सरकार में रहूं या ना रहूं लेकिन मेरी आत्मा इस सरकार में बसती है. मोदी ने कहा कि बिहार की सरकार को कोई हिला नहीं सकता है और ना ही कोई डिगा सकता है. मैं बिहार की सरकार को चलाने में अपना पूरा सहयोग देता रहूंगा. सुशील मोदी ने इस बार बिहार के डिप्टी सीएम के पद से हटाए जाने के मामले पर कहा कि इच्छा के विपरीत भी निर्णय हो तो पार्टी में रह कर काम करना है.

मालूम हो कि बिहार के डिप्टी सीएम रहे सुशील कुमार मोदी को इस बार उप मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं मिली है और पार्टी उनको राज्यसभा के रास्ते दिल्ली भेज रही है. सुशील कुमार मोदी की पहचान बिहार बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे के तौर पर होती है. उनकी नीतीश कुमार की जोड़ी बिहार की राजनीति में काफी हिट मानी जाती है.

Tags: BJP, Sushil kumar modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें