नीतीश कुमार का ऐलान- बिहार में लगेगी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान किया है कि वे राज्य में दिवंगत बीजेपी नेता अरुण जेटली की मूर्ति लगवाएंगे.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान किया है कि वे राज्य में दिवंगत बीजेपी नेता अरुण जेटली की मूर्ति लगवाएंगे.

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने ऐलान किया है कि राज्य सरकार सूबे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के दिवंगत नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का मूर्ति लगवाएगी.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने ऐलान किया है कि राज्य सरकार सूबे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के दिवंगत नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का मूर्ति लगवाएगी. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने यह भी घोषणा की है कि अरुण जेटली के जन्मतिथि (28 दिसंबर) को हर साल राजकीय समारोह के तौर पर मनाया जाएगा.

24 अगस्त को वित्त मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था. वे पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. जेटली की असमय मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए सीएम नीतीश कुनार ने इसे व्यक्तिगत क्षति बताया था. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में दो दिन की राजकीय शोक की घोषणा भी की थी.


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को एक कार्यक्रम में ऐलान किया कि राज्य में अरुण जेटली की प्रतिमा स्थापित की जाएगी और उनका जन्मदिवस राज्य में राजकीय समारोह के तौर पर मनाया जाएगा.



फिरोज शाह कोटला भी अब अरुण जेटली के नाम पर
इससे पहले क्रिकेट प्रशासक के तौर पर उनके योगदान को देखते हुए दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम अरुण जेटली पर रखने का ऐलान किया था. अरुण जेटली लंबे समय तक डीडीसीए के चेयरमैन रहे. उनके ही कार्यकाल में इस स्टेडियम का कायाकल्प हुआ था.

ये भी पढ़ें-

दाऊद के खास छोटा शकील का ये रिश्तेदार लड़ सकता है महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

तेज प्रताप ने डफली बजाने वाले लड़के के साथ रेस्टोरेंट में खाया खाना, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज