होम /न्यूज /बिहार /किंग कोबरा से परेशान हैं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री, बंगले से लेकर दफ्तर तक में खौफ

किंग कोबरा से परेशान हैं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री, बंगले से लेकर दफ्तर तक में खौफ

बिहार के पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा इन दिनों नाग सांप से खासे परेशान हैं

बिहार के पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा इन दिनों नाग सांप से खासे परेशान हैं

भाजपा के विधायक और बिहार सरकार के मंत्री रहे जीवेश मिश्रा के पटना स्थित बंगले में पिछले कई दिनों से लगातार सांप निकल रह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जीवेश मिश्रा की गिनती बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता के तौर पर होती है
जीवेश मिश्रा के सरकारी बंगले से लगातार सांप निकल रहे हैं
उन्होंने सांप निकलने की घटना के बाद मजाकिया लहजे में विरोधियों पर निशाना साधा है

पटना. बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री इन दिनों किंग कोबरा यानी नाग सांप से परेशान हैं. उनकी परेशानी ऐसी है कि घर से भी निकलना मुश्किल हो गया है. उनके आवास से रोज जहरीले सांप निकल रहे हैं. अपने सरकारी आवास से सांप निकलने के लिए नेताजी इसका ठीकरा भी महागठबंधन की सरकार पर फोड़ रहे हैं. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद भाजपा और महागठबंधन के सहयोगी दलों में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप आम बात है लेकिन अब एक नया और विचित्र मामला सामने आया है.

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा ने महागठबंधन की सरकार पर बड़ा और अनोखा आरोप लगा दिया है. दरअसल मिश्रा जी इन दिनों अपने आवास में निकलने वाले सांपों से परेशान हैं. जीवेश मिश्रा का कहना है कि आए दिन उनके आवाज से किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप निकल रहे हैं. सांप सिर्फ आवास परिसर में ही नहीं बल्कि अंदर घर और कार्यालय में भी चले आते हैं.

जहरीले सापों से परेशान जीवेश मिश्रा का कहना है कि बिहार में सरकार बदलने के बाद कुछ सांपों ने जो केचुल छोड़ा है उसी का असर है कि मेरे बंगले में सांप निकल रहे हैं. वैसे बीजेपी वालो को सांप कुछ करता नहीं है. जीवेश मिश्रा के बंगले से आठ से दस सांप निकल चुके हैं लेकिन सांप ने किसी को काटा नहीं है. कई बार सांप को पकड़कर चिड़ियाखाना पहुंचा दिया जाता है. बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार कहने बाद सरकार की तरफ से सांपों को पकड़ने और उन्हें भगाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है. दुर्गा महारानी की कृपा है कि अभी तक कोई घटना नहीं घटी है लेकिन सभी लोग भयभीत हैं.

Tags: Bihar News, Cobra, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें