Home /News /bihar /

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, निजी वाहन से टकराई कार, बॉडीगार्ड के दोनों हाथ टूटे

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, निजी वाहन से टकराई कार, बॉडीगार्ड के दोनों हाथ टूटे

एक कार्यक्रम में जाते समय नीतीश के करीबी पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह की कार के साथ निजी वाहन की हुई टक्कर.

एक कार्यक्रम में जाते समय नीतीश के करीबी पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह की कार के साथ निजी वाहन की हुई टक्कर.

Jaikumar Singh Accident News: पटना में बिक्रमगंज के मोहनिया मोड़ के पास पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह की एक्सयूवी से निजी कार की हुई टक्कर. दुर्घटना में पूर्व मंत्री के सिर और आंख में गंभीर चोट, बॉडीगार्ड के भी दोनों हाथों में फ्रैक्चर.

अधिक पढ़ें ...
पटना. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता जय कुमार सिंह एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. घटना शुक्रवार देर रात की है जब जयकुमार सिंह अपने सहयोगियों के साथ एक निजी कार्यक्रम में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. विक्रमगंज के मोहनिया मोड़ के पास अचानक सामने से आ रही एक गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि अगर वाहन में लगे एयर बैलून नही खुलते तो बड़ी अनहोनी हो जाती.

इस दुर्घटना में पूर्व मंत्री के गार्ड को गहरी चोट आई है, उसके दोनों हाथ में फ़्रैक्चर है. वहीं जयकुमार सिंह को भी काफ़ी चोट आई है. उनकी एक आंख में काफ़ी गम्भीर चोट है और सूजन भी है. घटना के बारे में जयकुमार सिंह ने बताया कि एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. मोहनिया मोड़ के पास सामने से आ रहे एक निजी वाहन की उनकी  ब्लैक कलर की XUV गाड़ी से टक्कर हो गई. पूर्व मंत्री ने बताया कि अचानक हुई टक्कर से कुछ समझ ही नहीं आया. कार के एयरबैग खुल गए, जिससे जान बच गई.



घटना के बाद काफ़ी देर तक अफरा-तफरी मची रही और फिर पूर्व मंत्री सहित घायलों का इलाज कराया गया. पूर्व मंत्री घटना के बाद से दर्द से परेशान थे और पटना लौट अपना इलाज करा रहे हैं. पटना आने के बाद मंत्री ने बताया कि सड़क दुर्घटना में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे की वजह से उनके सिर और आंख में गहरी चोट आई है. अंगरक्षक भी गंभीर रूप से घायल है. सिंह ने कहा कि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, तब तक किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे, जिसका उन्हें खेद है.

Former minister Jaikumar Singh पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह के साथ हादसा, Nitish Kumar govt नीतीश के करीबी मंत्री, Road Accident सड़क दुर्घटना, Injury जयकुमार सिंह घायल
पूर्व मंत्री की एक्सयूवी और निजी वाहन को देखकर इस दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है.


आपको बता दें कि पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी बताया जाता है. वे बिहार सरकार में उद्योग मंत्री और सहकारिता मंत्री भी रह चुके हैं. दुर्घटना के बाद सिंह ने कहा कि सभी चाहनेवालों और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से जल्द ही आप लोगों के साथ रहूंगा.

Tags: Bihar latest news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर