दिल्ली एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए राजद विधायक चंद्रशेखर

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर ने सफाई देते हुए कहा कि वह जान बूझकर कारतूस नहीं ले गए थे बल्कि कारतूस गलती से लगेज में रखा गया था.

News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 12:12 PM IST
दिल्ली एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए राजद विधायक चंद्रशेखर
राजद विधायक
News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 12:12 PM IST
बिहार के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक को नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया है. चेकिंग के दौरान उनके पास से सीआईएसएफ के जवानों ने 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए, जिसके बाद उन्‍हें उड़ान भरने से रोक दिया गया.

ये भी पढ़ें- माशूका से संबंध रखने में पत्नी बनी रोड़ा तो पति ने परिवारवालों के साथ मिलकर कर दी हत्या

मधेपुरा सदर से आरजेडी विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रशेखर को एयरपोर्ट पर उस वक्त पकड़ा गया, जब सामानों की जांच की जा रही थी. जांच के बाद विधायक को पुलिस को सौंप दिया गया. लगभग 2 घंटे की पूछताछ के बाद विधायक को छोड़ दिया गया. CISF ने उनको एयरपोर्ट थाने के हवाले किया था. इस मामले में विधायक ने बताया कि उनके साथ भूलवश गोलियां चली आईं थीं. इस घटना के बाद विधायक 10:45 की फ्लाइट के बदले 4:45 के फ्लाइट से आए. विधायक दिल्ली में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे.



ये भी पढ़ें- 'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर ने सफाई देते हुए कहा, "मैं जान बूझकर कारतूस नहीं ले गया था बल्कि कारतूस गलती से लगेज में रखा गया था. उनके पास हथियार का पहले से ही लाइसेंस है. उनकी कोई मंशा नहीं थी." एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया के मुताबिक विधायक चंद्रशेखर झा से इस मामले में काफी देर तक पूछताछ हुई थी. उसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें थाना से जाने की इजाजत दे दी गयी थी. इस मामले में विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

विधायक ने इस मुद्दे को उठाने पर एनडीए पर निशाना साधा है. विधायक ने कहा कि विरोधी इसे बेवजह का मुद्दा बनाने में लगे हैं. दूसरी तरफ इस मुद्दे को लेकर विपक्ष विधायक और उनकी पार्टी से लगातार सवाल पूछ रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: आतंक रोकने के लिए धारा 370 हटाना जरूरी नहीं, पटना में सड़क हादसे में चार की मौत
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...