Assembly Banner 2021

पुलिस को चकमा देने के लिए बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने लिया ऑटो और बुर्के का सहारा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम शेल्टर होम केस में आने के बाद मंजू वर्मा को अपने मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था इस दौरान मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मंजू के पैतृक गांव बेगूसराय के श्रीपुर गांव में छापेमारी की थी तो उनके घर से 50 कारतूस मिले थे

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 20, 2018, 12:56 PM IST
  • Share this:
बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने मंगलवार को आर्म्स एक्ट से जुड़े मामले में सरेंडर कर दिया है. मंजू से पहले उनते पति चंद्रशेखर वर्मा ने भी इसी मामले में कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था जिसके बाद से ही मंजू पुलिस की रडार पर थी.

कोर्ट ने आत्मसमर्पण के बाद 1 दिसंबर तक मंजू वर्मा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा पर भी इसी दिन सुनवाई  होगी. इससे पहले मंजू वर्मा ने मंगलवार को बुर्के की आड़ में सरेंडर किया है. वो  कोर्ट में ऑटो  से सरेंडर करने मंझौल व्यवहार कोर्ट पहुंची. बता दें कि दो दिनों से मंजू वर्मा के चेरिया बरियापुर स्थित घर पर पुलिस कुर्की की कार्रवाई कर रही थी जिसके बाद उम्मीद थी कि मंजू  वर्मा जल्द ही सरेंडर करेंगी और आज मंजू वर्मा ने सरेंडर कर दिया.

पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम शेल्टर होम केस में आने के बाद मंजू वर्मा को अपने मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था इस दौरान मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मंजू के पैतृक गांव बेगूसराय के श्रीपुर गांव में छापेमारी की थी तो उनके घर से 50 कारतूस मिले थे और सारे कारतूस अवैध थे.



ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम : सामने आई ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु, CBI के सामने करेगी सरेंडर
इस मामले में चेरिया बरियारपुर थाने में 19 अगस्त को आर्म्स ऐक्ट के तहत मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. के पति का नाम बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सामने आया था और उनके उपर आरोप लगे थे. आर्म्स एक्ट केस में नाम आने के बाद से तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा के पति लगातार फरार चल रहे थे.

मुजफ्फरपुर में 34 बच्चियों से रेप का मामला सामने आने के बाद ब्रजेश ठाकुर से समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की नजदीकी सामने आई थी. इस खुलासे के बाद मंजू वर्मा को पद से इस्तीफा देना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज