Home /News /bihar /

former mla father angry of her daughter inter caste love marriage gave supari for her murder nodmk8

बेटी के लव मैरिज से नाराज़ था पूर्व विधायक पिता, शूटरों को 20 लाख में मारने की दी सुपारी

बीते एक जुलाई की रात को अपराधियों ने पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन वो जिंदा बच गई

बीते एक जुलाई की रात को अपराधियों ने पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन वो जिंदा बच गई

Bihar News: पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी ने पिछले वर्ष दूसरे जाति के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था जो उन्हें काफी नागवार गुजरा था. जिसके बाद उन्होंने बीस लाख रुपये में अपनी बेटी को मारने की सुपारी दी थी. पटना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पूर्व विधायक और उनके करीबी ज्ञानेश्वर के अलावा कुख्यात शूटर अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार और उसके एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना पुलिस ने छपरा (Chhapra) के मढ़हौरा से विधायक रहे सुरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया है. पूर्व विधायक पर आरोप है कि उन्होंने दो कुख्यात शूटरों को अपनी बेटी की हत्या करने के लिए 20 लाख की सुपारी (Contract Killing) दी थी. दरअसल विधायक की बेटी ने अंतरजातीय विवाह कर लिया था जो पूर्व विधायक को रास नहीं आ रहा था. पटना पुलिस (Patna Police) ने रविवार को इस पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा और उनके करीबी ज्ञानेश्वर के अलावा कुख्यात शूटर अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार और उसके एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी पटना में रहने वाले दूसरे जाति के एक युवक से प्यार करती थी. उसने अपने प्रेमी से पिछले साल लव मैरिज कर ली थी जिससे उससे पिता काफी नाराज थे. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी बोरिंग रोड इलाके में रह रहे हैं. बीते एक जुलाई की रात को अपराधियों ने महिला पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन वो जिंदा बच गई. बाद में महिला की शिकायत पर श्रीकृष्णापुरी थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन की थी. पटना पुलिस को इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज मिला है.

उन्होंने बताया कि शूटर अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार पहली बार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है. उसके पकड़े जाने से राजधानी पटना और आस-पास के इलाकों में हाल में हुई हत्या की कई वारदातों का खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि अभिषेक शर्मा की पहचान वारदात के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों से हुई है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कपड़ों को बरामद कर लिया है.

वहीं, पटना पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो गिरफ्तार अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार पांडव गिरोह के लिए काम करता है. वो इसके सरगना संजय सिंह का खास शागिर्द है. उसने हाल के महीनों में एक के बाद एक कई हत्याकांड को अंजाम देकर पटना पुलिस के लिए सिरदर्द पैदा कर दिया था.

बता दें कि आरोपी सुरेंद्र शर्मा वर्ष 1995 में बतौर निर्दलीय विधायक चुने गए थे. उनका सारण जिला में लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. हत्या, रंगदारी, अपहरण कर फिरौती और डकैती जैसे कई कांड में उनका नाम सामने आया है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Love marriage, Patna Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर