होम /न्यूज /बिहार /Video: 'आओगे जब तुम साजना...' RJD MLA चेतन आनंद ने गाया गाना तो भावुक हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन

Video: 'आओगे जब तुम साजना...' RJD MLA चेतन आनंद ने गाया गाना तो भावुक हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन

Anand Mohan News : राजद विधायक चेतन आनंद ने अपने जन्‍मदिन पर अपने पिता आनंद मोहन के लिए बॉलीवुड मूवी जब वी मेट का गाना ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – उधव कृष्ण

    पटना. बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन की पैरोल अवधि रविवार को खत्‍म गई, लिहाजा उन्‍हें फिर से जेल जाना पड़ेगा. इससे एक दिन पहले आनंद मोहन के बेटे ने अपने जन्मदिन के अवसर पर ‘आओगे जब तुम साजना’ गीत गाकर आनंद मोहन को विदाई दी. बता दें कि बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. गोपालगंज के तत्‍कालीन डीएम जी कृष्‍णैया की हत्‍या के मामले में सजा होने के बाद पिछले करीब 15 साल से जेल में बंद आनंद मोहन पारिवारिक कारणों से पैरोल पर कुछ अवधि के लिए जेल से बाहर आ पाए थे.

    आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद राजद से विधायक हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन एक दिन पहले यानी 19 नवंबर को मनाया, क्‍योंकि 20 नवंबर को आनंद मोहन की पैरोल अवधि समाप्त हो रही थी. इसके चलते जन्मदिन के कार्यक्रम में बॉलीवुड मूवी ‘जब वी मेट’ का गाना ‘आओगे जब तुम साजना, अंगना फूल खिलेंगे’ गाया था. इसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हो गया. पिता पुत्र के इस प्यार के अंदाज को सभी लोग खूब सराह रहे हैं. इस गाने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह भावुक नजर आए.

    पैरोल पर आए थे बाहर

    पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन इन दिनों सुर्खियों में हैं. वह अपनी बेटी सुरभि की सगाई में शामिल होने के लिए पैरोल पर बाहर आए थे.वहीं, सुरभि के सगाई समारोह में आनंद मोहन, लवली आनंद समेत बिहार के तमाम राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए.

    पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने जताया दुख

    बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए अपनी पीड़ा का इजहार किया. उन्‍होंने लिखा कि आनंद मोहन के दोबारा जेल जाने की खबर से मन दुखी है, उनके साथ अब अन्‍याय किया जा रहा है. मांझी ने ये भी कहा कि वे पूरी तरह से आनंद मोहन और उनके परिवार के साथ हैं. इसके साथ मांझी ने कहा है कि आनंद मोहन को जेल से स्‍थायी तौर पर रिहा करने की दिशा में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को पहल करनी चाहिए. बता दें कि आनंद मोहन के समर्थक लंबे समय से उनकी रिहाई के लिए अभियान चला रहे हैं. वहीं, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर उनके परिवार की उम्‍मीदें बढ़ गई हैं.

    Tags: Bihar News, Jab we met, PATNA NEWS, RJD news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें