अपना शहर चुनें

States

BJP ने RJD-कांग्रेस और उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका, इन बड़े नेताओं को एक साथ पार्टी में कराया शामिल

अन्य दलों से आए नेताओं को पार्टी में शामिल करवाते बीजेपी के नेता
अन्य दलों से आए नेताओं को पार्टी में शामिल करवाते बीजेपी के नेता

पटना में आयोजित इस कार्यक्रम में बिहार के मंत्री रामसूरत राय ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि परिवारवाद की पार्टी का कुनबा साफ हो चुका है. आज प्राइवेट लिमिटेड पार्टी छोड़ कई लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं.

  • Share this:
पटना. चुनाव बाद भी बिहार में दल बदल का खेल रूक नहीं रहा है. सत्ताधारी दल जेडीयू और भाजपा की तरफ़ विरोधी दलों के नेताओं का रुझान लगातार जारी है साथ ही दूसरे दलों से विधायक पूर्व सांसद और विरोधी पार्टियों के बड़े नेताओं का जदयू और भाजपा में शामिल होने का सिलसीला भी जारी है. इस कड़ी में बुधवार को काफी संख्या में राजद सहित दूसरी विपक्षी पार्टियों से पूर्व सांसद पूर्व विधायक सहित कई बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया.

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

बीजेपी कार्यालय में मिलन समारोह कार्यक्रम का वृहत आयोजन किया गया था जिसमें राजद की तरफ से पूर्व सांसद सीताराम यादव, पूर्व विधायक सुबोध पासवान, दिलीप कुमार यादव पूर्व एमएलसी, पूर्व सांसद रामजी मांझी ,पूर्व विधायक नगीना देवी, कंग्रेस की नेत्री अनिता यादव, मीरा देवी उप महापौर पटना ,पूर्व उप महापौर पटना संतोष मेहता सहित कई नेता एक साथ बीजेपी में शामिल हो गए.



भाजपा के बड़े नेताओं ने दिलाई सदस्यता
इन नेताओं के मिलन समारोह के लिए बीजेपी कार्यालय में बड़ा आयोजन किया गया था जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री रामसूरत राय के अलावा प्रदेश के संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ मौजूद थे. इन सभी बड़े नेताओं के सामने दूसरी पार्टियों से आए इन नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली. इससे पहले भी दूसरी पार्टियों से कई नेताओं ने भाजपा और जेडीयू का दामन थामा है. यानी ये साफ़ है कि सत्ताधारी दल में नेताओं के आने का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज