होम /न्यूज /बिहार /पटना शेल्टर होम केस: पप्पू यादव बोले- बड़े अधिकारियों पर क्यों नहीं हो रही FIR, कोर्ट ले जाएंगे मामला

पटना शेल्टर होम केस: पप्पू यादव बोले- बड़े अधिकारियों पर क्यों नहीं हो रही FIR, कोर्ट ले जाएंगे मामला

पटना में पत्रकारों से बात करते पप्पू यादव

पटना में पत्रकारों से बात करते पप्पू यादव

Patna Shelter Home Case: पटना के गायघाट शेल्टर होम का मामला लगातार गर्माता जा रहा है. आज जाप संरक्षक व पूर्व सांसद पप्प ...अधिक पढ़ें

पटना. राजधानी पटना के गायघाट शेल्टर होम (Patna Shelter Home Case) मामले में जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि लड़कियों को नशा देकर गलत करने का प्रयास किया गया है. इसके लिए शेल्टर होम के संचालक पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि बिहार में शेल्टर होम में ऐसी घटनाएं रुक नहीं रही हैं और जन अधिकार पार्टी इसको लेकर पूरे बिहार में आंदोलन करेगी.

उन्होंने कहा कि इस मामले को वो कोर्ट में भी लेकर जाएंगे. जाप अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को जवाब देना होगा कि शेल्टर होम में जो अधिकारी हैं वह बरसों से वहीं क्यों जमे हैं. उन पर कई बार आरोप भी लगे हैं, फिर भी सरकार उन पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल में क्यों नहीं डाल रही है. पप्पू यादव ने पटना में कहा कि कई बड़े अधिकारी भी क्या ऐसी घटना में शामिल हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिए. आम बजट को लेकर पूर्व सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बजट में बिहार को विशेष राज्य और विशेष पैकेज मिलना चाहिए.

पूर्व सांसद ने कहा कि जिस तरह से बिहार में बेरोजगारी है, सरकार युवाओं के रोजगार के लिए क्या कर रही है, निश्चित तौर पर आम बजट में उसकी घोषणा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि किसानों की जो उपज है, उसके लिए समर्थन मूल्य तय होनी चाहिए. साथ ही बिहार में फूड प्रोसेसिंग यूनिट भी ज्यादा से ज्यादा लगे, जिससे कि युवाओं को रोजगार मिले इन सब बातों पर भी चर्चा आम बजट में होनी चाहिए.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को बिना विशेष पैकेज दिए कुछ नहीं हो सकता है. आम बजट को देख रहे हैं, अगर बिहार के लिए कुछ विशेष नहीं होगा तो हम लोग केंद्र सरकार के उस बजट का पुरजोर विरोध करेंगे और उनसे मांग भी करेंगे कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाए साथ ही विशेष आर्थिक सहायता दी जाये.

Tags: Bihar News, Pappu Yadav, PATNA NEWS

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें