लाइव टीवी

पटना में फॉगिंग करेंगे पप्पू यादव के कार्यकर्ता, पूर्व सांसद ने दी चार फॉगिंग मशीनें

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 11:33 AM IST
पटना में फॉगिंग करेंगे पप्पू यादव के कार्यकर्ता, पूर्व सांसद ने दी चार फॉगिंग मशीनें
पप्पू यादव पिछले दिनों पटना में कचरा इकट्ठा कर मंत्री और अधिकारी के घर के बाहर फेंकने की फिराक में थे. (फाइल फोटो)

पटना (Patna) में आई बाढ़ (Flood) से अभी भी शहर का एक बड़ा हिस्सा प्रभावित है. पटना के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने खास मुहिम चलाई थी.

  • Share this:
पटना. पटना (Patna) में आई बाढ़ के बाद से लोगों की सेवा में लगे पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने अब शहर के लोगों को चार फॉगिंग मशीन (Fogging Machine) दिया है. पप्पू यादव ने इन चार फॉगिंग मशीन को देने के साथ ही ये ऐलान किया है कि जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता पटना में फॉगिंग भी करेंगे.

छात्र इकाई को दी गई जिम्मेदारी

इसके लिए पप्पू यादव ने जन अधिकार छात्र परिषद को फॉगिंग की जिम्मेदारी दी है. पटना के लोगों की बाढ़ में मदद कर चुके पप्पू यादव ने कहा कि वो अगले सप्ताह 12 और फॉगिंग मशीन देंगे. इसका वादा उन्होंने पटना के स्थानीय लोगों से भी किया है. पप्पू यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पटना में डेंगू जानलेवा बन गया है और बिहार में महामारी की हालत हो गई है.

फोटो खींचवाते हैं नीतीश के अधिकारी

पप्पू यादव ने कहा कि सभी नेता लोगों को छोड़कर दिल्ली भाग गए हैं. ऐसी सरकार और ऐसे राजनेताओं को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. उन्होंने अधिकारियों पर भी निशाना साधा और कहा कि नीतीश सरकार के पदाधिकारी सिर्फ गंगा किनारे फोटो खिंचवाते हैं. मालूम हो कि पटना में आई बाढ़ से अभी भी शहर का एक बड़ा हिस्सा प्रभावित है.

बाढ़ पीड़ितों के लिए मसीहा बने थे पप्पू

पटना के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए पप्पू यादव ने खास मुहिम चलाई थी. वो खुद राहत का सामान लेकर उन इलाकों में गए थे जहां के लोगों तक सरकारी मदद नहीं मिल सकी थी. पप्पू यादव ने जल निकासी होने के बाद भी कई इलाकों में साफ-सफाई की जिम्मेदारी संभाल रखी थी और ऐसे इलाकों में दवा का भी छिड़काव किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...