Lockdown में पटना के लोगों को फ्री में खाना खिला रहे पप्पू यादव, इस नंबर पर ले सकते हैं मदद

पटना स्थित आवास पर भोजन बनवाते पूर्व सांसद पप्पू यादव

पटना स्थित आवास पर भोजन बनवाते पूर्व सांसद पप्पू यादव

Pappu Yadav Kitchen: पप्पू यादव ने बताया कि भोजन वितरण के लिए पार्टी तीन हेल्प लाइन नम्बर 7858905590, 9570998441, 8409824687 जारी किया है जिस पर कॉल कर के लोग मदद ले सकते हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में जारी कोरोना महामारी (Corona Pandemic) और लॉकडाउन के बीच पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) एक बार फिर से मसीहा की भूमिका में हैं. बिहार के हर जिले में घूम-घूमकर अस्पताल का जायजा लेने, ऑक्सीजन समेत आवश्यक दवा उपलब्ध कराने वाले पप्पू अब लॉकडाउन में लोगों को मुफ्त में भोजन करवा रहे हैं. पटना में बाढ़ के समय लोगों तक मुफ्त में भोजन पहुंचाने वाले पप्पू यादव ने एक बार फिर से अपने पटना स्थित आवास पर किचेन की शुरुआत कर दी है, जहां रोजाना हजारों लोगों का भोजन बन रहा है.

जन अधिकार सेवा दल की ओर से लोगों को मुफ्त में भोजन-पानी पहुंचाया जा रहा है. पप्पू यादव ने भोजन वितरण कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा की पीएमसीएच, आईजीआईएमएस, एनएमसीएच  और एम्स में जन अधिकार सेवा दल की ओर से भोजन वितरण किया गया है. हमारा प्रयास होगा कि सभी जरूरतमंदों को भोजन मिले. पूरे कोरोना काल तक यह सेवा ज़ारी रहेगी.

पप्पू यादव ने बताया कि भोजन वितरण के लिए पार्टी तीन हेल्प लाइन नम्बर  7858905590, 9570998441, 8409824687 जारी किया है. कोरोना मरीज इस नम्बर पर कॉल करके भोजन प्राप्त कर सकते हैं. कोविड अस्पताल में दाखिल सभी मरीजों और उनकी देखभाल में शामिल चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ व सफाई कर्मियो के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी. पप्पू यादव ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में पूरी पार्टी कोरोना पोड़ितों के साथ खड़ी हैं.

जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की अगुवाई में कि राजू दानवीर, सचितानन्द राय और संजय सिंह के नेतृत्व में जन अधिकार सेवा दल भोजन व्यवस्था और वितरण का काम देख रही है. पप्पू यादव खुद भोजन वितरण से लेकर इसे बनाने के काम की निगरानी कर रहे हैं. मालूम हो कि इससे पहले पप्पू यादव ने बाढ़ की विभिषिका के दौरान भी पूरे बिहार के लोगों की पैसे और अन्य तरीके से मदद की थी. पप्पू यादव की इस मुहिम की सोशल मीडिया में भी जमकर तारीफ हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज