आजम खान की टिप्पणी पर भड़के शाहनवाज हुसैन, कहा- रद्द हो सदस्यता

गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान जब आजम खान बोलने खड़े हुए तो हंगामा हो गया. उन्होंने उस दौरान स्पीकर की सुर्सी पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर अमर्यादित टिपण्णी कर दी.

News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 12:47 PM IST
आजम खान की टिप्पणी पर भड़के शाहनवाज हुसैन, कहा- रद्द हो सदस्यता
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 12:47 PM IST
समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की टिप्‍पणी पर लोकसभा में विवाद जारी है. लोकसभा में शुक्रवार को कई सदस्‍यों ने आजम खान के टिप्‍पणी की जमकर आलोचना की और उन पर कार्रवाई की मांग की. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान द्वारा संसद में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आजम खान ने जो अभद्र टिप्पणी की है उसके लिए केवल माफी से काम नहीं चलेगा. इस मामले को एथिक्स समिति भेजकर उनकी सदस्यता रद्द करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रमा देवी एक सांसद के साथ विधवा भी हैं और उन पर की गई टिप्पणी मर्यादित है.

क्या है मामला?
बता दें कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान जब आजम खान बोलने खड़े हुए तो हंगामा हो गया. उन्होंने उस दौरान स्पीकर की सुर्सी पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर अमर्यादित टिपण्णी कर दी. आजम खान के बयान के बाद गुरुवार को भी सदन में जोरदार हंगामा हुआ था. तब भी ओम बिरला ने आजम खान से अपने शब्द वापस लेने की मांग की थी, उनके समर्थन में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी खड़े हुए थे, लेकिन उनकी भी भाजपा सांसदों से तू-तू मैं-मैं हो गई थी.

ये भी पढ़ें-

मानसून सत्र: बिखरे विपक्ष ने नीतीश सरकार को दिया 'वॉकओवर'!

रमा देवी बोलीं- आजम खान हीरो बनने आया, मैं उसे जीरो बनाऊंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...