अपना शहर चुनें

States

पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर को हुआ कोरोना, स्वयं ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर हुए कोरोना संक्रमित
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर हुए कोरोना संक्रमित

बिहार स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को आठ और कोरोना मरीजों (Corona patients) की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बृहस्पतिवार को 1209 पहुंच गयी, जबकि इस महामारी से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,29,474 हो गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
पटना. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर ( Dr. CP Thakur ) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.  कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर साझा की और कहा कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वे सभी कोविड की जांच करवा लें और कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का पालन करें. डॉ ठाकुर ने बताया कि कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद डॉ ठाकुर ने खुद की जांच कराई, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.



बता दें कि बिहार स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को आठ और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बृहस्पतिवार को 1209 पहुंच गयी, जबकि इस महामारी से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,29,474 हो गयी है. वहीं राज्य में स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 222492 हो गई है जबकि 5772 एक्टिव मरीज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज