लाइव टीवी

बाढ़ से उफनती नदी में गिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, किसी तरह बची जान

News18 Bihar
Updated: October 3, 2019, 2:41 PM IST
बाढ़ से उफनती नदी में गिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, किसी तरह बची जान
बाल-बाल बचे राम कृपाल यादव

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (Ram kripal Yadav), दरधा नदी (Dardhaa River) में आई बाढ़ (Flood) के बाद धनरुआ के कई गांवों का निरीक्षण करने गए थे, तभी कुछ समर्थकों ने उनसे टायर की बनी एक छोटी से नाव में चलने की जिद की.

  • Share this:
पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (Ram kripal Yadav) बुधवार को बाल-बाल बच गए. दरअसल वो दरधा नदी (Dardhaa River) में आई बाढ़ (Flood) के बाद धनरुआ के कई गांवों का निरीक्षण करने गए थे, तभी कुछ समर्थकों ने उनसे टायर की बनी एक छोटी से नाव में चलने की जिद की. पहले तो रामकृपाल यादव जाने से मना करते रहे, लेकिन समर्थक नहीं माने. समर्थकों की जिद के चलते वो टायर से बनी नाव पर सवार हो गए.

अचानक कुछ दूर जाने के बाद टायर वाली नाव पलट गई. जिससे रामकृपाल यादव नदी में गिर गए. इस हादसे के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. किसी तरह से रामकृपाल यादव को बचाया गया. फिलहाल रामकृपाल सुरक्षित हैं.


Loading...

अगले 48 घंटे में पटना सहित कई इलाकों में हो सकती है भारी बारिश
वहीं बाढ़ से जूझ रहे बिहार के लिए अगले दो दिन फिर से परेशानी का सबब बन सकते हैं. दो दिनों की राहत के बाद राज्य में एक बार फिर मौसम का मिजाज बिगड़ सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी पटना समेत मध्य बिहार के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. तीन अक्टूबर को बिहार के दक्षिण-पश्चिमी जिलों में बारिश का अलर्ट है. यानी गुरुवार और शुक्रवार का दिन बिहार के लोगों के लिए फिर से मुश्किलों भरा साबित हो सकता है.

पटना में जलभराब, नदियां उफान पर
गौरतलब है कि बारिश से पटना में जलभराव हो गया है. वहीं नदियां भी उफान पर हैं. बताया जाता है कि गंगा के साथ ही पुनपुन नदी भी उफान पर है. पुनपुन नदी का जलस्‍तर 1975 के रिकॉर्ड के बिल्‍कुल नजदीक पहुंच गया है. नदी का पानी निचले इलाकाें में फैल गया है. वहीं दरधा नदी में भी उफान पर है. दरधा नदी का पानी भी कई इलाकों में फैल गया है. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है.

(आनंद अमृत राज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बाढ़ पर बोले CM नीतीश- जलवायु परिवर्तन की वजह से बिहार के हुए ऐसे हालात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...