होम /न्यूज /बिहार /Covid 19: पटना AIIMS से 47 मरीजों को छुट्टी, पूर्व महिला MLA समेत पांच दिन की बच्ची ने भी जीती कोरोना से जंग

Covid 19: पटना AIIMS से 47 मरीजों को छुट्टी, पूर्व महिला MLA समेत पांच दिन की बच्ची ने भी जीती कोरोना से जंग

होम आइसोलेशन के दौरान व्यक्ति को अपने पास ये उपरण रखना चाहिए.

होम आइसोलेशन के दौरान व्यक्ति को अपने पास ये उपरण रखना चाहिए.

पटना एम्स के नाेडल अफसर डाॅ. संजीव कुमार ने बताया कि दाे मरीजों की माैत हुई है. पटना एम्स में फिलहाल 307 मरीजाें का इला ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पटना के एम्स (Patna AIIMS) से अच्छी खबर है. यहां भर्ती कोरोना के 47 मरीजों (Corona Patients) ने जिंदगी की जंग जीतने में सफलता हासिल की है. सभी को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल ने छुट्टी दे दी. ठीक होने वालों में पांच दिन की बच्ची और एक पूर्व महिला विधायक भी शामिल हैं. मंगलवार काे तीन डाॅक्टर समेत 47 मरीजों काे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जिन तीन डाॅक्टराें काे डिस्चार्ज किया गया उनमें बहादुरपुर के 44 साल के डाॅक्टर विनाेद कुमार, एम्स के डाॅ. विजय कुमार सिंह भी शामिल हैं.

बीपीएससी के सदस्य समेत जमुई के एसडीओ मिले पॉजिटिव

इनके अलावा जलालपुर की पांच दिन की बच्ची जाे पैदा हाेने के साथ पाॅजिटिव हुई थी उसकी रिपाेर्ट भी निगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया. प्रदेश महिला आयाेग की सदस्य पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी भी ठीेक हाेकर घर चली गईं. उषा 20 जुलाई काे एडमिट हुई थीं. पटना एम्स में मंगलवार काे 38 नए संक्रमित भर्ती हुए जिनमें बीपीएससी के एक सदस्य, जमुई के एसडीओ लखींद्र पासवान भी शामिल हैं.

सबसे अधिक मरीज पटना से

जमुई एसडीओ ड्यूटी के दाैरान जमुई में संक्रमित हुए थे. कोरोना के जो 38 नए संक्रमित एडमिट हुए हैं उनें पटना जिले के 24 मरीज है. पटना एम्स में दानापुर के दो, जक्कनपुर के दो, बांकीपुर, कुरथौल परसा, शिवपुरी पटेल नगर, आनंदपुरी, जकरियापुर आरके नगर, किदवईपुरी, रूपसपुर, नासरीगंज, एसके नगर, राघोपुर बिहटा, शेखपुरा, खाजपुरा, मालसलामी, एकता नगर फुलवारीशरीफ, पाटलीपुत्र काॅलाेनी , बल्लमीचक, रामजीचक, शाहदली चक, शिवपुरी के एक-एक मरीज इलाज के लिए भर्ती हैं.

पटना एम्स में 307 मरीजों का चल रहा है इलाज

इसके अलावा सारण के 4, भोजपुर के 3, मुजफ्फरपुर के 3 कुल 38 नए मरीजों को एम्स में भर्ती किया गया है. एम्स के नाेडल अफसर डाॅ. संजीव कुमार ने बताया कि दाे मरीजों की माैत हुई है. पटना एम्स में फिलहाल 307 मरीजाें का इलाज चल रहा है.

Tags: AIIMS, Bihar News, Corona disaster, Corona epidemic, Corona Pandemic, Corona patient, PATNA NEWS

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें