Assembly Banner 2021

एक दिन में ही पटना, सीवान, बक्सर और वैशाली में लूट की चार बड़ी वारदात, कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

पटना में पेट्रोल पंपकर्मी से 9 लाख 60 हजार की लूट (सांकेतिक तस्वीर)

पटना में पेट्रोल पंपकर्मी से 9 लाख 60 हजार की लूट (सांकेतिक तस्वीर)

मंगलवार को ही सीवान (Siwan) में एक सीएसपी संचालक के स्टाफ से 5 लाख 67 हजार रुपये लूट लिए गए. इस दौरान स्टाफ को गोली भी मारी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 8:47 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. इसका अंदाजा इस बात से ही लग जाता है कि मंगलवार को एक दिन में ही बिहार के चार जिलों में चार बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया. राजधानी पटना, सीवान, बक्सर और वैशाली (Patna, Siwan, Buxar and Vaishali) में लूट की वारदात के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. पटना की घटना तो पुलिस के लिए खुली चुनौती है. दरअसल सरे शाम एक पेट्रोल पंपकर्मी (Petrol pump workers) से साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए और आराम से चलते बने. लूट के बाद मौके पर सिटी एसपी समेत कई थानों की टीम छानबीन कर रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सीसीटीवी फुटेज के सहारे जांच में जुटी पुलिस
घटना पटना के कंकड़बाग थाना इलाके की है. जहां पुरानी बाईपास इलाके में स्थित एसबीआई बैंक के पास बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंपकर्मी से 9 लाख 60 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गए. हालांकि पूरी वारदा सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस ने फुटेज को प्राप्त कर लिया है.

Youtube Video

सीवान में सीएसपी संचालक के स्टाफ से 5 लाख से अधिक की लूट


बता दें कि मंगलवार को ही सीवान में एक सीएसपी संचालक के स्टाफ से 5 लाख 67 हजार रुपये लूट लिए गए. इस दौरान स्टाफ को गोली भी मारी गई. हालांकि उनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इसी तरह बक्सर में दो लाख और वैशाली में 50 हजार की लूट की घटना भी सामने आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज