लाइव टीवी

बिहार: चार जिलों में चार बड़ी वारदात, समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी से 17 लाख की लूट
Katihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 17, 2020, 3:19 PM IST
बिहार: चार जिलों में चार बड़ी वारदात, समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी से 17 लाख की लूट
बिहार के समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी से 17 लाख की लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से लौट रहे शख्स को टारगेट किया और राजधानी पटना के चितकोहरा के पास उनसे 2 लाख 37 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
पटना/समस्तीपुर/हाजीपुर/कटिहार. पुलिस के तमाम दावों के बावजूद बिहार में लूट की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. शुक्रवार को एक के बाद बिहार के चार जिलों में चार लूट की घटनाओं ने एक बार फिर पुलिसिया दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सबसे बड़ी लूट की घटना समस्तीपुर में हुई फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 17 लाख रुपये लूट लिए गए.

लूट की वारदात चकमेहसी थाना इलाके के सैदपुर वार्ड संख्या 13 की है जहां भारत फाइनेंस कंपनी मैं समूह का पैसा जमा करने का बहाना बनाकर घुसे अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. बताया जाता है कि बाइक सवार चार की संख्या में अपराधी भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय पर पहुंचे और इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

दूसरी बड़ी वारदात पटना में घटी है जहां चितकोहरा इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से लौट रहे शख्स को टारगेट किया और
चितकोहरा के पास  उनसे 2 लाख 37 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया.

वहीं तीसरी बड़ी घटना हाजीपुर में हुई जहां अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के  सांसद अजय निषाद के गैस एजेंसीकर्मी से दिनदहाड़े 70 हजार रुपये लूट लिए. सदर थाना के दिघी इलाके में हुई इस वारदात में अपराधियों ने विरोध करने पर कर्मी को पिस्टल की बट से मारकर घायल भी कर दिया.

वहीं कटिहार में भी एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए अपराधियों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 45 हजार रुपये की लूट लिए. जाहिर है एक के बाद लूट की घटनाओं ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ेंमुजफ्फरपुर सांसद के एजेंसीकर्मी से अपराधियों ने लूट लिए 70 हजार

साली के प्रेम में पागल पति बीवी की नहीं देखना चाहता शक्ल, थाने पहुंचा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर