बिहार के तीन जिलों में कोरोना के 4 नए केस, 546 हुई मरीजों की संख्या
Aurangabad-Bihar News in Hindi

बिहार के तीन जिलों में कोरोना के 4 नए केस, 546 हुई मरीजों की संख्या
राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 99 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. (प्रतीकात्मक चित्र)

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग का जो पहला अपडेट आया है उसके अनुसार बिहार के तीन अलग-अलग जिलों में कोरोनावायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाए गए केस आए हैं. बिहार में कोरोना के चार मरीजों की मौत अब तक हो चुकी है

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना (Coronavirus) के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए अपडेट के मुताबिक बिहार (Bihar Corona Update) में 4 नए केस मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 542 से बढ़कर 546 हो गई है.

इन जिलों में मिले नए केस

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग का जो पहला अपडेट आया है उसके अनुसार बिहार के तीन अलग-अलग जिलों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए केस आए हैं. रोहतास जिला के सासाराम में एक 56 साल की महिला और 70 साल का पुरुष कोरोना से पीड़ित पाया गया है तो वहीं औरंगाबाद के मड़नपुर में 31 साल का पुरुष और जहानाबाद के भारथु में एक 32 साल का पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.



दो दिनों में 13 नए केस
बिहार में कोरोना की बात करें तो पिछले दो दिनों में सिर्फ 13 नए केस सामने आये हैं, वहीं कई मरीजों जिसमें से 10 पटना और आठ आरा से शामिल हैं को अस्पताल समेत कोरेंटाइन सेंटर्स से छुट्टी मिली है.  बिहार में कोरोना बीमारी से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 200 पार हो चुका है जबकि 4 कोरोना मरीजों की मौत अब तक हो चुकी है. कोरोना से मरने वाले मरीजों में मुंगेर, वैशाली, मोतिहारी और सीतामढ़ी में एक-एक मरीज शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में कई जगहों पर आंधी-बारिश शुरू, इन जिलों में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट

ये भी पढ़ें- नालंदा में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में चार को लगी गोली, एक की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading