IPS कुमार आशीष समेत बिहार के इन चार पुलिस अफसरों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित करेगा गृह मंत्रालय
Kishanganj News in Hindi

IPS कुमार आशीष समेत बिहार के इन चार पुलिस अफसरों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित करेगा गृह मंत्रालय
बिहार के आईपीएस कुमार आशीष

MHA Award; 15 अगस्त के मौके पर सम्मान पाने वालों में 2012 बैच के IPS अधिकारी कुमार आशीष भी शामिल हैं जो वर्तमान में किशनगंज के एसपी हैं. उनके अलावा तीन अन्य अधिकारियों को भी ये पुरस्कार मिलेगा.

  • Share this:
पटना. बिहार के IPS अधिकारी कुमार आशीष समेत पुलिस के 4 अफसर स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर सम्मानित किये जाएंगे. इन सभी अधिकारियों को पुलिस सेवा में अपने उत्कृष्ट काम के लिए सम्मानित किया जा रहा है. यह सम्मान इन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) की तरफ से प्रदान किया जाएगा. इसकी घोषणा बिहार पुलिस मुख्यालय की तरफ से कर दी गई है.

इनको मिलेगा सम्मान

बिहार पुलिस के एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार के मुताबिक सम्मान के लिए जिन 4 पुलिस अफसरों का चयन हुआ है उनमें बिहार पुलिस के तेज तर्रार IPS अधिकारी कुमार आशीष के अलावा निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में पदस्थापित इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर संजीव कुमार और बेगूसराय पुलिस बल में तैनात सब इंस्पेक्टर विवेक भारती शामिल हैं.



2012 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं आशीष
2012 बैच के IPS अधिकारी कुमार आशीष वर्तमान में किशनगंज के एसपी हैं. कई आपराधिक मामलों की जांच उन्होंने सही तरीके से की है साथ ही कई दुर्दांत अपराधियों को भी सलाखों के पीछे भेजा है. 1994 बैच के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडेय और संजीव कुमार की पोस्टिंग वर्तमान में पटना स्थित निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में हैं. अब तक इन दोनों की टीम कई घूसखोर सरकारी कर्मचारियों को रंगे हाथों पकड़ चुकी है.

केस को सुलझाने का मिला ईनाम

इसी तरह बेगूसराय में पोस्टेड 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर विवेक भारती का परफॉर्मेंस अब तक काफी बढ़िया रहा है जिसका इनाम उनको मिल रहा है. एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार के अनुसार केस की जांच में बढ़िया इन्वेस्टिगेशन के कारण ही इन सभी के नामों का सलेक्शन किया गया है और अब इनको 15 अगस्त के मौके पर सम्मान मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज