लाइव टीवी

फिर गैंगरेप, अब पटना में कॉलेज छात्रा को चार युवकों ने बनाया हवस का शिकार

News18 Bihar
Updated: December 13, 2019, 1:31 PM IST
फिर गैंगरेप, अब पटना में कॉलेज छात्रा को चार युवकों ने बनाया हवस का शिकार
वारदात के बाद से ही छात्रा सदमे में है और उसे अपनी जान का डर सता रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छात्रा से चाकू की नोक पर चारों आरोपियों ने किया रेप (Rape), वारदात के बाद आरोपी फरार, तलाश में पुलिस की विशेष टीम दे रही है दबिश.

  • Share this:
पटना. देश भर में रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब पटना में कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप की बड़ी वारदात सामने आई है. 20 साल की छात्रा को पहले चाकू की नोंक पर धमकाया गया फिर भाई समेत जान से मारने की धमकी देकर चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पटना के महिला थाने में केस दर्ज कर दिया गया है और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पटना के एक नामी कॉलेज की छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि जब वह अपने आवास से कॉलेज पहुंची तब वहां उसे विपुल नामक युवक मिला. विपुल उसे पहले से बनाये रेप वीडियो वायरल की धमकी देकर जबरन नेहरू नगर इलाके में साथ ले गया. विपुल ने नेहरू नगर में अपने और साथियों को बुला लिया. विपुल के साथियों में मनीष सिंह, अमन भूमि और अश्वनी सिंह राजपूत शामिल थे.

बंद कमरे में चारों ने किया गैंग रेप

पीड़िता ने बताया कि इन सभी ने मिलकर पहले एक कमरे में बंद कर दिया. युवकों का इरादा भांपकर इस दौरान उसने अपने परिजनों को मोबाइल पर सूचना भी दी, लेकिन इसी दौरान चारों युवक कमरे में घुस गए और मोबाइल छीन कर स्विच ऑफ कर दिया. छात्रा ने बताया कि इसके बाद चारों ने भाई और उसको जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया.

वारदात की जानकारी मिलने पर परिजन पीड़िता के साथ पाटलिपुत्र थाने पहुंचे जहां से मामले को महिला थाने में ट्रांसफर किया गया है. पुलिस ने छात्रा के दर्ज बयान के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 324, के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पटना के महिला थाना में दर्ज किया गया गैंग रेप का मामला.
गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह चारों आरोपियों को पहचान सकती है और साथ ही घटनास्थल के बारे में भी वह बता सकती है. पीड़ित छात्रा ने बताया है कि वह इस घटना से पूरी तरह टूट चुकी है और उसे इस बात का भी भय है कि यदि इन आरोपियो को नहीं पकड़ा गया तो वे खुद को बचाने के लिए उसकी हत्या भी कर सकते हैं. घटना के बाद पटना आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित कर दी गई हैं.



 

ये भी पढ़ें ः 5 बच्चों की मां को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पुलिसवालों ने नहीं की मदद


महिला पुलिसकर्मी से अधिकारी ने कहा- काम करवाना है तो पहले बनाओ शारीरिक संबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर