• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • आशीर्वाद यात्रा का चौथा चरण: गया, नवादा के बाद CM नीतीश के गढ़ नालंदा में हुंकार भरेंगे चिराग

आशीर्वाद यात्रा का चौथा चरण: गया, नवादा के बाद CM नीतीश के गढ़ नालंदा में हुंकार भरेंगे चिराग

चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा के चौथे फेज की शुरुआत आज गया सो होगी.

चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा के चौथे फेज की शुरुआत आज गया सो होगी.

Chirag Paswan News: चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के प्रथम चरण में हाजीपुर. समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया का दौरा किया था. दूसरे चरण में कटिहार, पूर्णिया और अररिया में 16, 17 और 18 जुलाई को यात्रा आयोजित की गई थी. तीसरे चरण में चिराग 24 जुलाई को जहानाबाद पहुंचे थे.

  • Share this:

    पटना. जमुई सांसद चिराग पासवान अपने आशीर्वाद यात्रा के चौथे चरण  (Fourth Phase of Chirag Paswans Ashirwad Yatra) की शुरुआत करेंगे. आज वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिला नालंदा में भी हुंकार भरेंगे. आशीर्वाद यात्रा के इस चरण में चिराग 30 जुलाई को गया, 31 जुलाई को नवादा और 1 अगस्त को नालंदा जिले में अपनी सभा करेंगे. लोजपा के चिराग गुट के  प्रवक्ता राजेश भट्‌ट ने बताया  कि 1 अगस्त को चिराग नालंदा में खुद मौजूद रहेंगे और जनता से अपना सीधा संवाद स्थापित करेंगे. लोजपा प्रवक्ता का कहना है कि पिछले तीन चरणों के आशीर्वाद यात्रा में चिराग पासवान को जो जनसमर्थन मिला है, उससे यह उम्मीद है कि चौथे चरण में भी लोगों का समर्थन मिलेगा.

    बकौल लोजपा प्रवक्ता चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा को लेकर तीनों जिलों के कार्यकर्ता भी काफी उत्साहित हैं. उन लोगों ने अपने नेता के स्वागत के लिए शहर को पार्टी के झंडे और बैनर से पाट दिया है. बता दें कि चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के प्रथम चरण में चिराग ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से की. फिर समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया का उन्होंने दौरा किया था.

    इसके बाद दूसरे चरण में कटिहार, पूर्णिया और अररिया में चिराग की आशीर्वाद यात्रा 16, 17 और 18 जुलाई को आयोजित की गई थी. तीसरे चरण में 24 जुलाई को जहानबाद पहुंचे थे. वहां उन्हें व्यापक जनसमर्थन मिला था. इससे पहले 23 जुलाई को वे बेतिया में शराबकांड के पीड़ितों से भी मिलने गए थे. हालांकि यह आशीर्वाद यात्रा का हिस्सा नहीं था.

    बहरहाल, अब चौथे चरण की शुरुआत के साथ ही लोगों की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि आगामी एक अगस्त को सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में वह क्या स्पीच देते हैं. बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव से ही चिराग पासवान के निशाने पर सीएम नीतीश रहते आए हैं. चिराग नीतीश सरकार के बड़े आलोचक के तौर पर आगे आए हैं और विभिन्न योजनाओं की खामियों को उजागर करने का दावा करते रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज