Home /News /bihar /

गायघाट महिला रिमांड होम मामले पर CM नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- बच्चियों के साथ अत्याचार पर खामोश सरकार

गायघाट महिला रिमांड होम मामले पर CM नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- बच्चियों के साथ अत्याचार पर खामोश सरकार

एलजेपी सांसद चिराग पासवान विभिन्न मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

एलजेपी सांसद चिराग पासवान विभिन्न मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: चिराग पासवान ने कहा कि मुजफ्फरपुर (मुजफ्फरपुर गर्ल्स शेल्टर होम) के जख्म अभी भरे नहीं थे कि उससे ज्यादा और निंदनीय घटना गायघाट में सामने आई है. शासन-प्रशासन की नाक के नीचे जिस तरह से बच्चियों के साथ अत्याचार हो रहा है, वो बाहर आकर खुद इस बात की जानकारी दे रही हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक शब्द ऐसी घटना के बारे में बोलना जरूरी नहीं समझते हैं

अधिक पढ़ें ...

पटना. गायघाट महिला रिमांड होम (Mahila Remand Home) की घटना पर लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर (मुजफ्फरपुर गर्ल्स शेल्टर होम) के जख्म अभी भरे नहीं थे कि उससे ज्यादा और निंदनीय घटना गायघाट में सामने आई है. शासन-प्रशासन की नाक के नीचे जिस तरह से बच्चियों के साथ अत्याचार हो रहा है, वो बाहर आकर खुद इस बात की जानकारी दे रही हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक शब्द ऐसी घटना के बारे में बोलना जरूरी नहीं समझते हैं. वो नहीं समझते हैं कि वो जाएं और लोगों से मिले. चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री के ठीक नाक के नीचे इस तरह से घटना हो रही है, शासन और प्रशासन को इस बात की जानकारी नहीं है, यह संभव नहीं है.

एलजेपी सांसद ने बताया कि युवती बता रही है कि कितने महीनों से, कितने वर्षों से उन लोगों के साथ हो रहा है. जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है. इससे मेरे प्रदेश की छवि बिगड़ती है. राष्ट्रीय स्तर पर खराब होती है. चिराग ने कहा जब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस प्रदेश में रहेंगे तब तक अपराधियों के मन से भय नहीं खत्म होगा. बिहार में अपराधिक वारदात लगातार हो रही है. मुख्यमंत्री इतने कमजोर हो चुके हैं कि उनके बस का कुछ नहीं है, न वह अपराधियों पर लगाम लगा सकते हैं. न वो शेल्टर होम जैसी घटनाओं पर अपराधियों को सजा दिलवा सकते हैं.

पटना के गायघाट स्थित महिला रिमांड होम से एक युवती पिछले दिनों फरार हो गई थी, बाद में उसने लगभग तीन मिनट का वीडियो बनाकर रिमांड होम की कुव्यवस्थाओं को उजागर किया था

चिराग पासवान ने बिहार विधान परिषद चुनाव पर कहा कि हम लोग चर्चा कर रहे हैं. अधिकांश सीटों पर हमारे प्रत्याशियों का चयन हो चुका है. प्रदेश संसदीय बोर्ड के द्वारा कई नामों का सुझाव हम लोगों को मिल चुका है जिसमें से अधिकांश नामों पर फाइनल मुहर लग चुकी है.

Tags: Bihar News in hindi, Chirag Paswan, CM Nitish Kumar, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Nitish Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर