Home /News /bihar /

बिहार: नाबालिग नेपाली लड़की को अगवा कर गैंग रेप, मामले में 4 गिरफ्तार, 2 फरार

बिहार: नाबालिग नेपाली लड़की को अगवा कर गैंग रेप, मामले में 4 गिरफ्तार, 2 फरार

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) में केस दर्ज कर लिया है और फरार दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच करवायी जा रही है.

पटना. लॉकडाउन (Lockdown) में बिहार की कानून व्यवस्था बेहतर रही थी और इस दौरान अपराधिक घटनाओं में हो रही कमी को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय ने भी संतोष जाहिर किया था. लेकिन, 3 दिन पहले 24 घंटे में राज्य में हुई 10 हत्याओं ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया था. इस बीच एक और बड़ी खबर राजधानी पटना से से आई है जहां नेपाली मूल की एक युवती के साथ वहशी दरिंदों ने गैंगरेप (Gang rape) की घटना को अंजाम दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से नेपाल के बलराज जिले की रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की पटना में अपनी बहन और जीजा के साथ रहती थी. घटना 1 जून की है जब युवती अपने घर लौट रही थी इस दौरान रोशन नामक एक युवक ने उसे अगवा कर लिया और उसे जबरन एक अर्धनिर्मित खाली पड़े मकान में ले गया. आरोप है कि वहां पहले से रोशन के दो दोस्त मौजूद थे और उन सभी ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो वे राजीव नगर थाने पर पहुंचे. इसके बाद राजीव नगर थाना पुलिस ने पूरा मामला महिला थाने को सौंप दिया. बाद में महिला थाना की पुलिस ने पीड़िता से लिए गए बयान के आधार पर इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  हालांकि अभी भी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

पकड़े गए लोगों में 18 साल का विकास कुमार 18 साल का ही रोशन कुमार मंटू कुमार और अंशु कुमार के नाम शामिल हैं. दो आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं पुलिस ने इन सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है और फरार दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच करवायी जा रही है.

ये भी पढ़ें

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Minor girl rape, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर