छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही पीड़िता, प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट

घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक छात्रा का पूर्व परिचित भी शामिल बताया गया है. उसी ने पीड़ि‍ता को झांसा देकर एक कमरे में बुलाया था.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:23 AM IST
छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही पीड़िता, प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:23 AM IST
बिहार के छपरा (Chhapra) में एक नाबालिग छात्रा (Minor student) के साथ हुई गैंगरेप (Gangrape) की घटना ने एक बार फिर से सूबे की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गैंगरेप की घटना में बुरी तरह से जख्मी पीड़िता पटना के पीएमसीएच (PMCH) अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है.

खून की सख्त जरूरत

डॉक्टरों के मुताबिक, उसके शरीर से काफी मात्रा में खून निकल गया है और उसकी स्थिति काफी नाजुक है. पीड़िता को पीएमसीएच के प्रसूति वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी है. जानकारी के मुताबिक, उसे खून की सख्त जरूरत है. पटना में छपरा पुलिस के साथ ही पटना पुलिस की टीम भी पीएमसीएच में मौजूद है.

खून से लथपथ थी पीड़िता

गैंगरेप की ये घटना छपरा की है जहां नगर थाना के रोजा मोहल्ले में नाबालिग से रेप करने के बाद आरोपियों ने हैवानियत की हद को पार करते हुए छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड (Iron rod) डाल दी. घटना के बाद जब पीड़िता खून से लथपथ रोते-बिलखते घर पहुंची तो घर वाले कुछ समझ नहीं पाए. इसके तुरंत बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जब लड़की को होश आया तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. आनन-फानन में उसे स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

आरोपियों में पूर्व परिचित भी

जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक छात्रा का पूर्व परिचित भी था, जिसने पीड़ि‍ता को झांसा देकर एक कमरे में बुलाया था. फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है.
Loading...

तीन पर लगा आरोप

सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पीड़िता ने तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया गया है. आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद ही इस मामले के बारे में विस्‍तृत जानकारी मिल सकेगी.

ये भी पढ़ें-:

गैंगरेप के बाद छात्रा से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

उन्‍नाव गैंगरेप केस: ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का आज होगा नार्को टेस्ट, CBI टीम गांधीनगर रवाना
First published: August 11, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...