Home /News /bihar /

शूटआउट@पटना: बाइक सवार अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर मौत

शूटआउट@पटना: बाइक सवार अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर मौत

मामले की जानकारी देता मृतक का भाई

मामले की जानकारी देता मृतक का भाई

कुंदन कुमार गैस सिलेंडर की डिलीवरी का काम करता था. बताया जाता है कि बुधवार सुबह गैस गोदाम के पास वह गैस लेने पहुंचा था. जैसे ही वहां से बाहर निकला तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

    राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है, जहां एक शख्स को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गैस एजेंसी के वेंडर के तौर पर हुई है.

    ये भी पढ़ें- पुलिस कस्टडी में कैदी की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस फोर्स पर बोला हमला

    मामला दानापुर के गोला रोड इलाके से जुड़ा है. मृतक कुंदन कुमार गैस सिलेंडर की डिलीवरी का काम करता था. बताया जाता है कि बुधवार की सुबह गैस गोदाम के पास वह गैस लेने पहुंचा था. जैसे ही वहां से बाहर निकला तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली का आवनाज सुनकर गैस गोदाम से निकले कर्मचारियों ने उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने थाने पर बोला हमला

    घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. फिलहाल शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जानकारी के बाद दानापुर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है. हत्या किन वजहों से की गई है? इसका पता नहीं लग सका है.

    रिपोर्ट- अमरजीत कुमार

     

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर