लाइव टीवी

गिरिराज के बिगड़े बोल, कहा- ओवैसी जैसों के लिए PAK बनाया गया था, हमें चैन से जीने दो

भाषा
Updated: February 3, 2020, 10:27 PM IST
गिरिराज के बिगड़े बोल, कहा- ओवैसी जैसों के लिए PAK बनाया गया था, हमें चैन से जीने दो
केन्द्रीय मंत्री ने ओवैसी का एक वीडियो टैग किया है. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट कर कहा कि ओवैसी जैसे चरमपंथी जामिया और एएमयू जैसे संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल कर देशद्राहियों की सेना तैयार कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोमवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि वह जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ ‘जहर घोल’ रहे हैं. साथ ही कहा कि पाकिस्तान का गठन ऐसे ही लोगों के लिए किया गया है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ओवैसी जैसे चरमपंथी जामिया और एएमयू जैसे संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल कर देशद्राहियों की सेना तैयार कर रहे हैं. ओवैसी और उनके जैसे अन्य संविधान विरोधियों को रोकना होगा. भारतीय अब जाग उठे हैं. हमें दबाओ और तोड़ो नहीं. पाकिस्तान आपके लिए बनाया गया था. हमें शांति से जीने दें.



मंत्री ने ओवैसी का एक वीडियो टैग किया है
केन्द्रीय मंत्री ने ओवैसी का एक वीडियो टैग किया है, जिसमें वह लोकसभा में बोल रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे जामिया के छात्रों को अपना समर्थन दे रहे हैं. साथ ही, वह सरकार पर अत्याचार करने का आरोप लगा रहे हैं. सीएए विरोधी प्रदर्शनों और उत्तर प्रदेश पुलिस का संदर्भ देते हुए ओवैसी बोल रहे हैं, ‘‘एक बच्चे की आंख चली गई. बेटियों को पीटा जा रहा है. बच्चों पर गोलियां चल रही हैं.’’

ये भी पढ़ें- 

रैली के दौरान CM योगी के NSG कमांडो की तबियत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

घर में पानी की हुई कमी तो नौवीं कक्षा के छात्र ने मौसम की नमी से बनाया पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर