गिरिराज सिंह ने पूछा- सिद्धू की पाकिस्तान परस्ती के वक्त क्यों चुप थे गुलाम नबी आजाद ?

गिरिराज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से 370 हटने को लेकर पूरे देश में खुशी है, यहां तक की कश्मीर के लोग भी इस फैसले से बेहद खुश हैं और वहां जश्न मना रहे हैं

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 11:43 AM IST
गिरिराज सिंह ने पूछा- सिद्धू की पाकिस्तान परस्ती के वक्त क्यों चुप थे गुलाम नबी आजाद ?
पटना में मीडिया से बात करते गिरिराज सिंह
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 11:43 AM IST
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने धारा 370 के बहाने एक बार फिर से कांग्रेस पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह के निशाने पर कांग्रेस की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू, मणिशंकर अय्यर और गुलाम नबी आजाद समेत कई नेता रहे.

पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं कुछ लोग

गिरिराज ने कहा कि धारा 370 हटने का विरोध वही लोग कर रहे हैं जो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. भारत की जनता ऐसे लोगों को कभी स्वीकार नहीं करेगी. गुलाम नबी पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने कहा कि जिस दिन कांग्रेस पार्टी पत्थरबाजों को अलगाववादियों के समर्थन में गले लगा रही थी उस दिन गुलाम नबी की जुबान बंद क्यों थी, जब सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के पीएम की तारीफ कर रहे थे और भारत को कोस रहे थे तो उस आजाद और उनकी पार्टी के लोग चुप क्यों थे.

बिरयानी खा रहे हैं कश्मीर के लोग

गिरिराज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से 370 हटने को लेकर पूरे देश में खुशी है, यहां तक की कश्मीर के लोग भी इस फैसले से बेहद खुश हैं और वहां जश्न मना रहे हैं. लोग कश्मीर में सड़कों पर निकल कर बिरयानी खा रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य है कि यहां के कुछ लोग बेवजह इसका विरोध कर अपनी सियासत चमकाना चाह रहे हैं.

पांच-छह परिवार ही मना रहे मातम

गिरिराज ने कहा कि कश्मीर में स्विटजरलैंड बनने की काबिलियत है. पत्थरबाजी के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ये कौन कहता है कि वहां पत्थरबाजी हो रही है. कांग्रेस के लोग ही वहां अफवाह फैला रहे हैं. गिरिराज ने कहा कि कश्मीर के पांच-छह परिवार ही दुखी हैं जिनकी रोजी-रोटी बंद है. अब कश्मीर में  गिरिराज सिंह ही नहीं पूरा देश जा सकेगा क्योंकि देश का हर आदमी कश्मीर से प्यार करता है.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- Tik Tok बनाने के लिए नदी में कूदे थे 4 दोस्त, 3 की हुई मौत

ये भी पढ़ें- क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को गोलियों से भूना, हालत गंभीर
First published: August 8, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...