लाइव टीवी

विरोधियों पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- राजनीति से हटूंगा तो कइयों को हटा के हटूंगा

News18 Bihar
Updated: September 25, 2019, 5:34 PM IST
विरोधियों पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- राजनीति से हटूंगा तो कइयों को हटा के हटूंगा
पटना में आयोजित कार्यक्रम में बोलते गिरिराज सिंह

बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पटना में दशहरा के दौरान रामलीला का आयोजन कैंसिल होने पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि रामलीला (Ramleela) क्यों कैंसिल हो गई? ये मुझे नहीं पता.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2019, 5:34 PM IST
  • Share this:
पटना. केंद्रीय मंत्री (Central Minister) और बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के ताजा बयान से एक बार फिर राजनीति गर्मा गई है. पटना (Patna) के ज्ञान भवन में तीन दिवसीय बिहार पोल्ट्री एंड एक्वा एक्सपो का उद्घाटन करते हुए गिरिराज सिंह ने अपने विरोधियों पर इशारों ही इशारों हमला बोला. उन्होंने विरोधी नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा, 'मैं राजनीति से हटूंगा नहीं, मैं राजनीति में क्रांति लाऊंगा और जब हटूंगा तो कइयों को हटा के जाऊंगा.'

रामलीला कैंसिल होने पर पूछा सवाल
गिरिराज सिंह ने पटना में दशहरा के दौरान रामलीला का आयोजन कैंसिल होने पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि रामलीला क्यों कैंसिल हो गई? ये मुझे नहीं पता लेकिन राम का चरित्र सामाजिक समरसता का सबसे बड़ा प्रतीक है. इसे रोकने से लोगों का गुस्सा बढ़ सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ये कहने पर की नरेंद्र मोदी फादर ऑफ नेशन हैं, गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर रामधारी सिंह दिनकर के कविता के बहाने चुटकी ली. गिरिराज ने कांग्रेस को पाकिस्तान का पॉलिटिकल टूल बताते हुए उसकी नीति पर भी सवाल खड़े किए.

दिए थे रिटायरमेंट के संकेत

बता दें कि मंगलवार को मुजफ्फरपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गिरिराज सिंह ने कहा था कि उनकी राजनीतिक पाली अब खत्म होने वाली है. उन्होंने कहा कि मेरा आधा काम पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया है. मैं मंत्री और विधायक बनने के मकसद से राजनीति में नहीं आया था.

बेगूसराय से बीजेपी सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए भी पीएम मोदी ने लाल किले से घोषणा कर दी है. मोदी जी की यह पाली मेरे राजनीतिक जीवन की आखिरी पाली है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन पांच वर्षों में हम सभी कार्यकर्ताओं की उम्मीदें पूरी हो जाएंगी. उन्‍होंने दार्शनिक अंदाज में कहा कि इसके बाद राजनीति करने का मेरा क्या उद्देश्य होगा?

(रिपोर्ट- आनंद अमृतराज)ये भी पढ़ें- 

दारोगा को वर्दी उतरने की धमकी देकर बुरे फंसे अश्निनी चौबे

महागठबंधन में दरार: जिस सीट पर मांझी ने ठोका था दावा RJD ने उतारा उम्मीदवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर