इमरान खान की चीयर लीडर की तरह बर्ताव कर रहे हैं राहुल गांधी - गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने लिखा, राहुल गांधी और कांग्रेस का ग़ज़ब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं. इमरान अपनी औकात नहीं जानते.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 11:09 AM IST
इमरान खान की चीयर लीडर की तरह बर्ताव कर रहे हैं राहुल गांधी - गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को इमरान खान की चीयर लीडर कहा
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 11:09 AM IST
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कश्मीर मामले में मध्यस्थता वाले बयान पर देश में राजनीति जारी है. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की इस मुद्दे पर की गई टिप्पणी को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के चीयर लीडर की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, राहुल गांधी और कांग्रेस का ग़ज़ब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं. इमरान अपनी औकात नहीं जानते. इमरान रेफ़रेंडम और कश्मीर का राग छोड़े और POK हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करे क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की नहीं.


Loading...

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अगर ट्रंप का दावा सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों के साथ दगाबाजी की है. उन्होंने लिखा,  राष्ट्रपति ट्रंप का कहना है कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है! अगर ये सही है, तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते के साथ धोखा किया है. एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है. पीएम को राष्ट्र को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या हुआ था.



मंगलवार को डोनाल्‍ड ट्रम्प के बयान को लेकर संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस समेत अन्‍य विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री से सदन में बयान देने की मांग की.

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ व्हाइट हाउस में मुलाकात के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कश्मीर मसले में मध्यस्थता का ऑफर दिया. उन्होंने ये भी कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें मध्यस्थता करने को कहा था. हालांकि बाद में अमेरिकी सरकार ने ट्रम्प की बात का खंडन कर दिया था.

ये भी पढ़ें-
बिहार में भारी बारिश के आसार, बाढ़ग्रस्त इलाकों के लिए आपदा विभाग का अलर्ट

अगवा होने के डर से 7वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर की चाहरदीवारी में हुई 'कैद'
First published: July 24, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...