लाइव टीवी
Elec-widget

महाराष्ट्र में रातों रात पलटी बाजी, गिरिराज बोले- देख तमाशा देख

News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 11:32 AM IST
महाराष्ट्र में रातों रात पलटी बाजी, गिरिराज बोले- देख तमाशा देख
महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने पर गिरिराज सिंह ने शिव सेना पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Deputy CM Sushil Kumar Modi) ने फडणवीस सरकार को बधाई देते हुए कहा कि शरद पवार सीएम नीतीश कुमार की तरह हैं. वह जानते हैं कि कांग्रेस से ज्यादा भरोसेमंद BJP है. वहीं, शिवसेना RJD की तरह है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 23, 2019, 11:32 AM IST
  • Share this:
पटना. महाराष्ट्र (Maharashtra) में रातों रात बाजी पलट गई और फिर एक बार देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) सरकार बनाने में कामयाब रहे हैं. शनिवार को देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी के अजित पवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

शपथ लेने के बाद फडणवीस ने कहा, 'लोगों ने हमें स्पष्ट बहुमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने नतीजे आने के बाद दूसरी पार्टियों का दामन थाम लिया. इस कारण राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया. महाराष्ट्र को स्थिर सरकार की जरूरत है, खिचड़ी सरकार की नहीं.'

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शिवसेना पर तंज कसते हुए का कि ज्यादा लोग और अहंकार नाश का कारण होता है. उन्होंने साथ ही ये भी लिखा है कि 'देख तमाशा देश'.


Loading...

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम  सुशील कुमार मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और फडणवीस सरकार को बधाई देते हुए कहा कि शरद पवार नीतीश कुमार की तरह हैं. वह जानते हैं कि कांग्रेस से ज्यादा भरोसेमंद BJP है. वहीं, शिवसेना राजद की तरह है, शिवसेना और राजद के साथ चलना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें


'हमें इस बात की पक्की जानकारी है कि कौन लोग इधर-उधर बात करते हैं', पढ़ें RJD मीटिंग की इनसाइड स्टोरी




खान के समर्थन में आए सुशील मोदी, कही ये बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...