लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर गिरिराज सिंह ने लोगों से पूछा ये सवाल, आप भी दे सकते हैं अपनी राय

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 12:57 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर गिरिराज सिंह ने लोगों से पूछा ये सवाल, आप भी दे सकते हैं अपनी राय
गिरिराज सिंह ने हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर लोगों से राय मंगवाई है. फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह ने सवाल पूछा है कि हैदराबाद एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए? खबर लिखे जाने तक इस राय पर 46 हजार से अधिक लोग अपनी राय व्यक्त कर चुके हैं.

  • Share this:
पटना. अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने हैदराबाद में हुए एनकाउंटर (Hyderabad encounter) पर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस बार सीधे जनता से ही सवाल पूछ लिए हैं कि बताएं कि ये सही हुआ या गलत? बीजेपी नेता ने सवाल पूछा है कि आपकी क्या राय है?

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने इसके लिए एक पोल भी रखा है जिसमें वोटिंग के जरिये लोगों की राय मंगवाई जा रही है. गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा,  इस बार उन्होंने  निर्भया के बाद हैदराबाद की घटना से देश में उबाल था. कुछ लोग हैदराबाद एनकाउंटर को मानवाधिकार जांच के दायरे में लाना चाहते हैं कुछ लोग जांच के दायरे में नहीं लाना चाहते! आपकी क्या राय है एनकाउंटर पर ??


उन्होंने इसमें सवाल पूछा है कि हैदराबाद एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए? खबर लिखे जाने तक इस राय पर 46 हजार से अधिक लोग अपनी राय व्यक्त कर चुके हैं जबकि इस पर वोटिंग के लिए कल तक का वक्त बाकी है.

बता दें कि 28 नवंबर को हैदराबाद में एक वेटनरी डॉक्टर के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसके बाद उस युवती को जिंदा भी जला दिया गया था. इस जघन्य कृत्य के लिए चार आरोपियों को पकड़ भी लिया गया था. लेकिन, इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब शुक्रवार की सुबह इन चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया.

घटना की खबर सामने आने के बाद से ही देश में इसके सही होने या गलत होने को लेकर मीडिया में बहस छिड़ी हुई है. मामले की जांच की मांग की जा रही है. इसी मसले पर गिरिराज सिंह ने अपनी कोई राय न व्यक्त करते हुए जनता से ही राय मांगी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि गिरिराज सिंह के सवाल पर जनता अपनी क्या राय देती है.

ये भी पढ़ें


नाबालिग को अगवा कर टीचर ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस




बिहार: ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ पीड़िता DMCH में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर