कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद

गिरिराज सिंह ने कहा कि पहले मुझे विभाग मिले, पता चले कि क्या विभाग है, तब उस जिम्मेदारी को हम निभाएंगे और तब हम प्राथमिकता तय करेंगे.

News18 Bihar
Updated: May 30, 2019, 11:23 PM IST
कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
गिरिराज सिंह और पीएम नरेंद्र मोदी (File Photo)
News18 Bihar
Updated: May 30, 2019, 11:23 PM IST
नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इसके साथ ही वह व्यक्ति के रूप में 14वें और देश के 16वें प्रधानमंत्री बन गए. उनके साथ ही मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार से छह नेताओं को अपनी टीम में शामिल होने के लिए सेलेक्ट किया. जिनमें से एक बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह हैं, गिरिराज सिंह, मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय राज्यमंत्री थे, लेकिन इस बार पीएम मोदी ने उन्हें प्रमोशन देते हुए कैबिनेट मंत्री बना दिया हैं. केंद्रीय मंत्री बनाए जाने के बाद न्यूज18 के बात करते हुए गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया.

गिरिराज सिंह ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और अमित शाह का भी शुक्रिया. पहले मैं स्वतंत्र प्रभार था, यह भी उनके भरोसे का प्रतीक था, अब मुझे कैबिनेट दिया है. मैं प्रधानमंत्री के सपने को पूरे दम से साकार करूंगा. स्वाभाविक है कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि जनता का भरोसा और उस विश्वास पर हमको खरा उतरना है. यह बड़ी जिम्मेदारी है और चिंता की कोई बात नहीं है."

गिरिराज सिंह ने कहा कि पहले मुझे विभाग मिले, पता चले कि क्या विभाग है, तब उस जिम्मेदारी को हम निभाएंगे और तब हम प्राथमिकता तय करेंगे कि प्रधानमंत्री की हमसे जो उम्मीद है, उसको हम कितने दिनों में कैसे पूरा करेंगे. तब हम आपको यह जरूर बताएंगे. अभी बस इतना वादा करता हूं कि प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. यही मंत्र है जो प्रधानमंत्री ने कहा कि 'सबका साथ, सबका विकास औरर सबका विश्वास' यही हमारी भी प्राथमिकता होने वाली है.

ये भी पढ़ें..

सुखबीर सिंह बादल ने विधानसभा से दिया इस्तीफा, स्पीकर को भेजे इस्तीफे में बताई वजह

धर्म की दीवारें तोड़कर हिंदू और मुस्लिम फैमिली ने एक-दूसरे को डोनेट कर दी किडनी

RSS कार्यकर्ता ने माउंट एवरेस्ट की चोटी पर तिरंगे के साथ फहराया भगवा झंडा
Loading...

एनसीपी का कांग्रेस में होगा विलय? राहुल से मुलाकात पर आई पवार की पहली प्रतिक्रिया

मुलायम सिंह यादव को नहीं दिए वोट तो गांववालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, BJP बोली- गुंडे चढ़ गए हाथी पर..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 30, 2019, 11:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...